Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma का 21वां जन्मदिन होना था खास, मां ने की थी ये स्पेशल प्लानिंग

Happy Birthday Tunisha Sharma तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने महज 20 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ दिया। अदाकारा अगर आज जिंदा होती तो अपना 21वां जन्मदिन मनाती। उनका जन्म 4 जनवरी साल 2002 में हुआ था।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 04 Jan 2023 11:41 AM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma, Birthday Anniversary, Sheezan Khan, Birthday

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Birthday Special : टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) आज हमारे बीच नहीं हैं। 24 दिसंबर को एक्ट्रेस ने खुदकुशी कर अपनी जान ले ली थी। महज 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए छोड़ दिया। अदाकारा अगर आज जिंदा होती तो अपना 21वां जन्मदिन मनाती। तुनिषा शर्मा का जन्म साल 2002 में चंडीगढ़ में हुआ था। आज 4 जनवरी को तुनिषा शर्मा अपना 21वां जन्मदिन हैं। इस मौके पर उनका परिवार और उनके दोस्त उन्हें बेहद याद कर रहे हैं।

जन्मदिन को लेकर एक्साइटेड थी एक्ट्रेस

अपने जन्मदिन को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड थी। एक्ट्रेस की मां और शीजान की बहनों ने उनके लिए खास सरप्राइज प्लान किया हुआ था, जिसका खुलासा बीते दिनों शफक और फलक खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा हुआ था। उन्होंने बताया था कि एक्ट्रेस की मां चाहती थी कि इस बार उसे सरप्राइज पार्टी दे। यह पार्टी एक थीम पार्टी होती। मां अपनी बेटी के लिए सरप्राइज बर्थडे की तैयारी कर रही थीं और इसके लिए उनकी फ्रेंड्स को बुलाने के बारे में भी सोचा था।

बेटी नहीं रही फिर भी मानऊंगी उसका बर्थडे- वनीता शर्मा

एक्ट्रेस की मां ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, आज उनकी बेटी भले उनके साथ न हो लेकिन इसके बावजूद वह तुनिषा का जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। मां ने कहा- उसकी बेस्ट फ्रेंड रितिका से ही उसके लिए मैं केक बनावाऊंगी।

14 साल की उम्र में शुरू की थी एक्टिंग

महज 14 साल की उम्र में तुनिषा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। महाराणा प्रताप से उन्होंने टीवी पर अपना डेब्यू किया था। तब से अब तक वह कई चर्चित शो का हिस्सा बनीं। 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल', 'इंटरनेट वाला लव', 'इश्क सुभल्लाह', और 'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह' जैसे कई शोज में काम कर चुकी थीं। टीवी शोज के अलावा उन्होंने बड़े पर्दे पर भी काम किया था। फिल्म फितूर में कटरीना कैफ का बचपन का रोल निभाया था। फिल्म बार बार देखो, दबंग 3, कहानी 2 जैसी फिल्मों में भी वह नजर आ चुकी थी।  

यह भी पढ़ें- Jeremy Renner: सर्जरी के बाद जेरेमी रेनर ने अस्पताल से शेयर की पहली तस्वीर, चेहरे पर दिखे चोट के निशान

यह भी पढ़ें- ट्रोल होने पर बुरी तरह से परेशान हुईं टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर, सोशल मीडिया को छोड़ने की कही बात