Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma: शीजान खान ने वापस मांगा अपना पासपोर्ट, मुंबई की अदालत में दायर याचिका पर सुनवाई कल

Tunisha Sharma Case तुनिषा शर्मा डेथ केस मामले के आरोपी शीजान खान ने हाल ही में मुंबई कोर्ट में याचिका दायर करते हुए अपना पासपोर्ट वापस मांगा है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था। इस मामले में कल कोर्ट में सुनवाई होगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 01 May 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Case Sheezan Khan Seeks Return of Passport Mumbai Court to Hear Application on Tuesday/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sheezan Khan-Tunisha Sharma: तुनिषा शर्मा डेथ केस मामले के आरोपी और अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल के मुख्य अभिनेता शीजान खान जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन कभी अपनी को-स्टार तुनिषा के साथ पुरानी तस्वीरें, तो कभी अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए फोटो पोस्ट करते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो 20 साल की तुनिषा शर्मा ने अपने को-एक्टर शीजान के मेकअप रूम में कथित रूप से आत्महत्या की थी, जिसके बाद पुलिस ने एक्टर को हिरासत में लिया था।

मार्च में शीजान खान जमानत पर रिहा हुए हैं। अब हाल ही में उन्होंने कोर्ट से अपना पासपोर्ट वापस करने की मांग करते हुए एक याचिका दायर की है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था।

मंगलवार को शीजान की याचिका पर होगी सुनवाई

समाचार एजेंसी एएनआई ने सोमवार को ट्वीट करते हुए ये जानकारी शेयर की। उन्होंने लिखा, 'एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत का मामला। टेलीविजन एक्टर शीजान खान ने वसई कोर्ट में अपना पासपोर्ट वापस लेने के लिए याचिका दायर की है, जिसे पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया था।

शीजान खान की इस याचिका पर वसई कोर्ट कल यानी कि मंगलवार को सुनवाई करेगा'। आपको बता दें कि शीजान खान को एक लाख के एवज में बेल दी थी और साथ ही उन्हें उनका पासपोर्ट कोर्ट में जमा करने का आदेश दिया था। शीजान खान को तुनिषा शर्मा के निधन के बाद बीते साल 24 दिसंबर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान पर लगाए थे गंभीर आरोप

तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को ''अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर सुसाइड किया था। एक्ट्रेस के निधन के बाद उनकी मां वनिता शर्मा ने शीजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए उन पर बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

रिपोर्ट्स की मानें तो तुनिषा की मां का कहना था कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया था, जब इस बारे में एक्ट्रेस को पता लगा था तो वह काफी डिप्रेशन में रहने लगी थीं। हालांकि, शीजान की बहन फलक और शफक नाज ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था और बताया था कि तुनिषा उनके लिए उनका परिवार था।

रिपोर्ट्स की मानें तो शीजान खान को खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि, वह इस शो का हिस्सा होंगे या नहीं, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।