Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Death: आरोपी शीजान खान की कोर्ट में हुई पेशी, सह-कलाकार पार्थ जुत्शी से हुई पूछताछ

Tunisha Sharma Death तुनिषा शर्मा ने शनिवार 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस की मौत के बाद टीवी एक्टर शीजान खान पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुसाइड के लिए उकसाया था। रविवार को मुंबई कोर्ट में पुलिस ने शीजा मोहम्‍मद खान को पेश किया है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 01:01 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Death, Sheejan Khan, Parth Zutshi

नई दिल्ली, जेएनएन।  Tunisha Sharma Death: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने शनिवार 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 24 घंटों के अंदर-अंदर एक्ट्रेस की मौत को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। तुनिषा की मां ने टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुसाइड के लिए उकसाया था। ऐसे शनिवार को ही पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत FIR दर्ज की थी। वहीं आज रविवार को मुंबई कोर्ट में पुलिस ने शीजा मोहम्‍मद खान को पेश किया है।

शीजान खान की कोर्ट में हुई पेशी

आरोपी और तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को वालिव पुलिस स्टेशन से कोर्ट ले जाया गया। पुलिस ने कोर्ट से शीजान की 5-6 दिनों की रिमांड मांगी है। पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि उसे शीजान से कई सवालों के जवाब चाहिए, इसल‍िए कस्‍टडी की जरूरत होगी। पुलिस ने कोर्ट में यह भी कहा कि शीजान ने अभी तक की पूछताछ में कई सवालों के जवाब गोलमोल अंदाज में दिए हैं।

सह-अभिनेता पार्थ जुत्शी से पुलिस ने की पूछताछ

सह-अभिनेता पार्थ जुत्शी से पुलिस से उनसे भी कई तरह की पूछताछ की है। एएनआई के मुताबिक, पार्थ जुत्शी ने कहा- पुलिस ने मुझे पूछताछ के लिए बुलाया था और सामान्य सवाल पूछे थे। मैं उनके रिलेशनशिप पर कमेंट नहीं कर सकता था। मुझे कोई जानकारी नहीं है। जब घटना हुई मुझे पता चला कि तुनिशा ने आत्महत्या की कोशिश की है।

तुनिषा और शीजान रिलेशनशिप में थे

खबरों की माने तो तुनिषा और शीजान रिलेशनशिप में थे। करीब 15 दिन पहले दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। इस ब्रेकअप की वजह से एक्ट्रेस परेशान थीं। पुलिस के मुताबिक इसी के चलते उसने इतना बड़ा कदम उठाया।

आज शाम 4 बजे होगा एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार

शनिवार की रात एक्ट्रेस का शव  मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया था। तुनिषा का पोस्टमार्टम हो चुका है। कुछ ही देर बाद तुनिषा के शव को मीरा रोड लाया जाएगा। यहां करीब 4 बजे तुनिषा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death: मर्डर या सुसाइड? तुनिषा शर्मा का हुआ पोस्टमार्टम, धारा 306 के तहत शीजान खान गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan ने बेटी आराध्या संग ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस, तस्वीर साझा कर दी लोगों को बधाई