Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Death: 'किसी और लड़की के साथ शीजान का था अफेयर', तुनिषा की मां ने एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

Tunisha Sharma Death तुनिषा शर्मा के सुसाइड ने टेलीविजन इंडस्ट्री को पूरी तरह से हैरान कर दिया है। अली बाबा एक्ट्रेस के निधन के बाद उनकी मां वनिता ने उनके को-स्टार शीजान खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनको कड़ी से कड़ी सजा देने की गुहार लगाई है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 02:17 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Death Ali Baba Actress Mother Vanita Alleged Sheezan Khan. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Tunisha Sharma Death: अली बाबा एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने टेलीविजन इंडस्ट्री को अन्दर से झकझोर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 24 दिसंबर को अपने शूटिंग सेट पर अपने को-एक्टर शीजान खान के मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 20 साल की तुनिषा अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड और को एक्टर शीजान खान से ब्रेकअप के बाद पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थी। एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स सामने आने के बाद शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। इस बीच अब तुनिषा की मां वनिता शर्मा का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने शीजान पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन पर अपनी बेटी को धोखा देने की बात कही है।

तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान पर लगाए गंभीर आरोप

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार वनिता शर्मा ने अली बाबा के मेन लीड एक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया था। वह किसी और लड़की के साथ रहते हुए भी तुनिषा संग था। शीजान को किसी भी हालत में छोड़ा नहीं जाना चाहिए, उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए'। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तुनीषा की मां ने बताया कि शीजान खान ने उनकी बेटी के साथ रिश्ता तोड़ दिया था, जिसकी वजह से मानसिक रूप से वह काफी परेशान रहती थीं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक तुनिषा ने अपनी मां से बात करते हुए कहा था कि उनके दिल में एक बात है, जो उन्हें बतानी है। तुनिषा ने अपनी मां से कहा था कि उन्हें शीजान चाहिए और वह चाहती है कि वो उनकी जिंदगी में वापस लौट आए, लेकिन वह उनकी बात सुनने को बिलकुल भी तैयार नहीं थे।

तुनिषा के निधन से पहले उनकी मां ने किया था फोन

तुनिषा की मां ने पुलिस पूछताछ में ये भी बताया कि तुनिषा के सुसाइड करने से 20 मिनट पहले उन्होंने एक्ट्रेस के ड्राइवर को फोन किया था और उनका हालचाल लिया था। तुनिषा की मां ने कहा कि उनके ड्राइवर ने उन्हें बताया कि एक्ट्रेस शीजान के साथ बैठकर खाना खा रही हैं, लेकिन उसके कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर सामने आई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तुनिषा की मां ने पुलिस बयान में ये भी कहा कि तुनिषा बहुत ही अच्छी बच्ची थी, मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकूंगी, पुलिस इस मामले में अपना काम कर रही है। तुनिषा के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। रोनित रॉय, मोहसिन खान सहित टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग तुनिषा को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा ही नहीं, टेलीविजन के इन स्टार्स ने भी आत्महत्या कर गंवाई अपनी जान

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा केस में उठी SIT जांच की मांग, AICWA प्रेसिडेंट ने कहा सेट पर डर का माहौल