Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Death: 'लव जिहाद' के एंगल से भी जांच कर रही है पुलिस, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा

Tunisha Sharma Death टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के डेथ केस में पुलिस का बड़ा बयान सामने आया है। पहले दिन से चल रहे लव जिहाद के एंगल से पुलिस ने इनकार नहीं किया है और वो इसे ध्यान में रख कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 12:56 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma death case: Waliv police are also probing the angle of alleged Love Jihad

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या की खबर से हर कोई सन्न है। 24 दिसंबर को 20 साल की एक्ट्रेस ने सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस सबका आरोप उनके को-एक्टर शीजान खान पर आया है और वो पुलिस की गिरफ्त में हैं। रविवार को कोर्ट ने शीजान खान को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर काफी बज है। ज्यादातर लोग इसमें लव जिहाद का एंगल तलाश रहे हैं।

तुनिषा शर्मा केस में बड़ा खुलासा

तुनिषा शर्मा आत्महत्या केस में लव जिहाद के एंगल से वलीव पुलिस भी इनकार नहीं कर रही है। हालांकि, रविवार को खबर आई कि पुलिस ने इस एंगल को सिरे से खारिज कर दिया है। लेकिन अब वलीव पुलिस का कहना है कि आरोपी का मोबाइल फोन और बाकी के गैजेट्स भी जब्त कर लिए गए हैं। इन सबको लेकर तफ्तीश चल रही है, अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि मौत की वजह क्या है पर निश्चित तौर पर पुलिस किसी भी एंगल को छोड़ने के मूड में नहीं है।

तुनिषा की मां ने लगाया गंभीर आरोप

बता दें कि तुनिषा की मां ने  शीजान खान पर आरोप लगाया है कि उसने बेटी के साथ पहले रिलेशनशिप किया और फिर उसे छोड़ दिया। हालांकि, इस बीच उसके दूसरी लड़कियों के साथ भी संबंध थे। 15 दिनों पहले ही तुनिषा और शीजान का ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थी। मौत की सबसे बड़ी वजह यही डिप्रेशन बना है। जिसके चलते एक्ट्रेस ने जीशान के ही मेकअप रूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

प्रेग्नेंट नहीं थीं तुनिषा

इससे पहले खबर आई कि 20 साल की तुनिषा प्रेग्नेंट थीं, वो शीजान के बच्चे की मां बनने वाली थी। शीजान ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने से मना कर दिया और तुनिषा टूट गईं। वो इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई। रविवार को सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि तुनिषा प्रेग्नेंट नहीं थीं और उनकी मौत दम घुटने के कारण हुई है।  

ये भी पढ़ें

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा ही नहीं, टेलीविजन के इन स्टार्स ने भी आत्महत्या कर गंवाई अपनी जान

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत को कई एक्ट्रेस ने बताया मर्डर, केस में उठी एसआईटी जांच की मांग