Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Death: टीवी सेट पर पहुंची फोरेंसिक टीम, फांसी के फंदे पर मिले खून के निशान खोलेंगे मौत का राज?

Tunisha Sharma Death तुनिषा शर्मा डेथ मिस्ट्री को सुलझाने के लिए मंगलवार को फोरेंसिक टीम उस सेट पर पहुंची जहां तुनिषा शर्मा का शव पाया गया था। टीम को फांसी के फंदे पर खून के निशान और बहुत कुछ मिले हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 27 Dec 2022 01:51 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Late Actress Tunisha Sharma

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस (Tunisha Sharma) में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी माने गए शीजान खान को 28 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है। वहीं, मंगलवार को पुलिस ने तुनिषा शर्मा का ब्लड सैंपल, कपड़े और ज्वेलरी जांच के लिए भेजे। कलीना लैब से महाराष्ट्र के पालघर स्थित उस जगह पर पहुंची, जहां एक्ट्रेस का शव बरामद किया गया था। पुलिस ने फांसी के फंदे से खून के निशान लिए और तुनिषा के कान के झुमके बरामद किए। पुलिस ने वह कपड़ा भी बरामद किया, जिसके आधार पर तुनिषा की डेड बॉडी फंदे से लटकी पाई गई थी।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने उस दिन इस्तेमाल किया गया शीजान खान का फोन और कपड़े भी बरामद किए हैं। इस मामले में कुल 16 लोगों के स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किए गए हैं। हादसे के दिन जो भी लोग सेट पर मौजूद थे, उन सभी के स्टेटमेंट पुलिस ने रिकॉर्ड कर लिए हैं।

तीन महीनों तक चला था रिलेशन

तुनिषा शर्मा का शव 24 दिसंबर को 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया था। इस मामले में पुलिस ने तुनिषा की मां की एफआईआर के आधार पर अगले ही दिन शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया। वसई पुलिस ऑफिशियल के बयान के मुताबिक, शीजान खान ने बताया कि तुनिषा और उनका तीन महीने का रिलेशन था। उन दोनों के बीच उम्र का बड़ा अंतर था। पुलिस ने यह भी कहा कि उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी पता नहीं चला है, जिससे यह साबित हो सके कि उन दोनों श्रद्धा वालकर केस से सबक लेते हुए ब्रेकअप किया हो।

मर्डर या सुसाइड, इस पर संशय जारी

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में जांच लगाकार जारी है। पुलिस इस मामले में एक्टिव मोड में है। आरोपी शीजान खान को 28 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखा गया है। तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम में दम घुटने से उनकी मौत होने की वजह बताई गई है। हालांकि, यह अब भी क्लियर नहीं है कि उनकी मौत सुसाइड ही है या मर्डर। उधर,शीजान खान की बहनें फलक नाज और शपक नाज ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर स्टेटमेंट जारी कर परिवार की निजता का सम्मान करने की बात कही।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: 'हालात जो हो, मां-बाप होने चाहिए प्राथमिकता...' तुनिषा शर्मा की मौत पर बोले अंकित गुप्ता

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा डेथ मिस्ट्री में शीजान खान के परिवार ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया यह बयान