Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा केस में उठी SIT जांच की मांग, AICWA प्रेसिडेंट ने कहा सेट पर डर का माहौल

Tunisha Sharma Death Update दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। उनकी डेथ सुसाइड है या मर्डर इस पर बड़ा प्रश्न अब भी लगा हुआ है। उधर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश गुप्ता के बयान के बाद नया खुलासा हुआ है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 01:08 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Late Actress Tunisha Sharma

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Death: टेलिविजन एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में को-स्टार शीजान खान को चार दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। दिवंगत अभिनेत्री की मां ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। रविवार को मुंबई के वसई कोर्ट में उनकी पेशी हुई, जिसके बाद उन्हें 28 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखे जाने का फैसला सुनाया गया। हालांकि, तुनिषा शर्मा केस में फैंस और उनके चाहने वाले सच बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। मामले में ताजा अपडेट है कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन(AICWA) ने जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन करने की बात कही है।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश गुप्ता ने चौंकाने वाली बात कही है। उन्होंने बताया, 'वह सेट पर (अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल) गए थे। लेकिन लोग वहां कुछ बताने से डर रहे हैं। बहुत सारी अभिनेत्रियों ने फोन कर मुझे कहा कि यह मर्डर है और उन्हें भी डर लग रहा है। हम एसआईटी गठन की मांग करते हैं।'

पुलिस की पूछताछ में शीजान ने कबूला सच

पुलिस इस मामले में पुलिस एक्टिव मोड में है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शीजान खान ने पुलिस को अपने बयान में अहम जानकारी दी है। शुरुआती जांच में उन्होंने बताया कि वह तुनिषा के साथ रिलेशन में थे। दोनों के धर्म अलग थे और उम्र में बड़ा अंतर था, इस वजह से उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। लेकिन शीजान के बयान पर पुलिस का यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा के परिवार ने शीजान पर कई लड़कियों के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया है।

'डॉक्टर से कहा था मुझे चीट किया गया'

तुनिषा शर्मा डेथ मामले में उनके अंकल ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि तुनिषा 20 साल की लड़की थी और जैसा कि दावा किया जा रहा है वह डिप्रेशन में थी, तो 20 साल की लड़की को क्या डिप्रेशन होगा। मेकअर रूम में शीजान और उनके बीच कुछ बात हुई होगी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में डेढ़ साल तुनिषा उनके पास रही थी और वह बिलकुल भी उदास या डिप्रेशन में नहीं थी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनके अंकल ने यह भी कहा कि तुनिषा ने कुछ दिन पहले डॉक्टर से मुलाकात की थी और उन्हें बताया कि उन्हें चीट किया गया है। उसका यूस किया गया है।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma एक्टिंग के अलावा डांसिंग में भी रखती थीं खास दिलचस्पी, कई गानों पर बनाए हैं मजेदार रील्स

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा मामले में बड़ा अपडेट, 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजे गए शीजान खान