Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Death Updates: तुनीषा शर्मा की मौत से आहत स्नेहा वाघ ने कहा- खुशमिजाज लड़की थी

Tunisha Sharma Death Updates तुनीषा शर्मा ने फितूर और बार बार देखों में यंगर कटरीना कैफ की भूमिका निभाई है। इसके अलावा वह कहानी दो दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 फिल्म में भी नजर आ चुकी थी।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Sun, 25 Dec 2022 04:50 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Death Updates: तुनीषा शर्मा टीवी एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Death Updates: दिवंगत एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा के साथ शेरे पंजाब महाराजा रणजीत सिंह शो में नजर आ चुकी स्नेहा वाघ ने एक्ट्रेस की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने यह भी कहा कि तुनीषा शर्मा बहुत ही खुश रहने वाली (Happy-Go-Lucky) लड़की थी। स्नेहा वाघ ने दिवंगत तुनीषा शर्मा के साथ एक शो में काम किया था। तुनीषा शर्मा की मौत पर उन्होंने दुख जताया है।

तुनीषा ने शीजान खान के मेकअप रूम में की आत्महत्या

तुनीषा शर्मा ने शनिवार को अलीबाबा दास्ताने कबूल के सेट पर ब्वॉयफ्रेंड के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली। इस मामले में उनके ब्वॉयफ्रेंड और को-अभिनेता शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराएं लगाई गई हैं। तुनीषा इन दिनों टीवी शो 'ना उम्र की सीमा हो' में नेगेटिव भूमिका में नजर आ रही हैं। जब उन्हें तुनीषा की मौत के बारे में पता चला, तब वह शॉक रह गई।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला ने कराया बोल्ड फोटोशूट, कातिलाना अदाएं देख ट्रोल ने कहा- दीदी पंत बुरा..

'तुनीषा शर्मा एक हैप्पी गो लकी गर्ल थी'- स्नेहा

इस बारे में बताते हुए स्नेहा वाघ कहती है, 'तुनीषा बहुत ही अच्छी लड़की थी। हमने साथ काम किया है। वह एक हैप्पी गो लकी गर्ल लड़की थी लेकिन हर किसी का एक दूसरा साइड होता है। भारत में मानसिक स्वास्थ्य अभी भी सामान्य नहीं है। हम अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं देते। हमें इस पर बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है। मैं उनकी मां को जानती हूं। मैं उनके लिए बहुत बुरा महसूस कर रही हूं। मेरी ओर से उन्हें श्रद्धांजलि।'

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma की मौत सुसाइड है या मर्डर, ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार, FIR दर्ज

तुनीषा शर्मा का शीजान मोहम्मद खान सें 15 दिन पहले हुआ ब्रेकअप

स्नेहा वाघ बाद आगे कहती हैं, 'हम बहुत ही विचित्र समाज में रहते हैं। वे चाहते हैं हम खुश रहे लेकिन जैसे हमारे चेहरे पर दुख आता है। वह हमें जज करने लगते हैं और अभिनेता के तौर पर हम पर कुछ ज्यादा ही लोग ध्यान देते हैं।' पुलिस में दर्ज की गई है एफआईआर के अनुसार तुनीषा शर्मा शीजान मोहम्मद खान के साथ रिलेशनशिप में थी और 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था और वह इसे लेकर तनाव में थी।