Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma Funeral: कल होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, इस खास शख्स का परिवार कर रहा है इंतजार

Tunisha Sharma Funeral 20 साल की कम उम्र में तुनिषा शर्मा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कल यानी कि 27 दिसंबर को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 09:25 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Funeral Held on 27 December Ali Baba Dastaan E Kabul Actress Family Waiting for Her Aunt. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Funeral: बहुत ही कम उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अंतिम सांस ली। उन्होंने अपने सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए- काबुल' के सेट पर अपने को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन की खबर ने टेलीविजन इंडस्ट्री को पूरी तरह से हैरान कर दिया है।

20 साल की एक्ट्रेस के निधन के बाद अब पुलिस उनके परिवार, सीरियल से जुड़े लोगों और एक्ट्रेस के कथित ब्वायफ्रेंड शीजान से इस सिलसिले में पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स आने के बाद अब 27 को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कल 27 दिसंबर को होगा तुनिषा का अंतिम संस्कार

पिंक्विला में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो 27 दिसंबर 2022 को तुनिषा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो तुनिषा का परिवार उनकी मौसी( तुनिषा की मां की बड़ी बहन) के मुंबई पहुंचने का इंतजार कर रहा है। एक्ट्रेस के निधन की खबर मिलने के बाद उनकी मौसी 26 दिसंबर को ही मुंबई पहुंचने वाली थीं, लेकिन क्रिसमस फेस्टिवल की वजह से वह मुंबई नहीं पहुंच सकीं, जिसकी वजह से 26 दिसंबर 2022 को यानी कि आज उनका अंतिम संस्कार नहीं किया गया। 

— ANI (@ANI) December 26, 2022

एएनआई के मुताबिक, तुनिषा शर्मा के पार्थिव शरीर को मुंबई के जेजे अस्पताल से बाहर ले जाया गया है। उनका अंतिम संस्कार मीरा रोड इलाके में किया जाएगा। 

दोस्त ने बताया-डिप्रेशन से गुजर रही थीं तुनिषा

तुनिषा शर्मा के दोस्त और उनके साथ काम कर चुके कंवर ढिल्लों ने ई-टाइम्स से बात करते हुए बताया कि उन्होंने थोड़े समय के लिए तुनिषा के साथ काम किया, लेकिन वह उनके लिए परिवार की तरह थीं। उन्होंने ये भी बताया कि पिछले कुछ समय से वह एंजायटी और डिप्रेशन से गुजर रही थीं।

अपनी दोस्त के बारे में बात करते हुए कंवर काफी भावुक हो गए और उन्होंने कहा, 'लोग किसी और का दर्द तब तक नहीं समझ सकते, जब तक उनसे उनका कुछ न छीन जाए। उनके लिए वह समय बहुत ही कठिन था जब उन्होंने एक्ट्रेस को अस्पताल में देखा था। तुनिषा शर्मा के करियर की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में ही नहीं, बल्कि कटरीना कैफ की फिल्म फितूर और बार-बार देखो में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें टेलीविजन पर पहचान इंटरनेट वाला लव से मिली थी।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: 'किसी और लड़की के साथ शीजान का था अफेयर', तुनिषा की मां ने एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: 'लव जिहाद' के एंगल से भी जांच कर रही है पुलिस, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा