Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma के मामा पवन शर्मा ने एक्ट्रेस के नाम पर रखा प्रोडक्शन कंपनी का नाम, बताया आगे का प्लान

Tunisha Sharma तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) बीते साल दिसंबर में इस दुनिया को अलविदा कह गई थी। उन्होंने टीवी सीरियल के सेट पर सुसाइड किया था। इसी बीच अब एक्ट्रेस के मामा ने एलान किया है कि उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम उनके एक्ट्रेस के नाम पर रखा है। मैंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम पैराडिसो प्रोडक्शन्स से बदलकर तुनिषा शर्मा फिल्म्स कर दिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 09 Jul 2023 11:57 AM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Mama Pawan Sharma Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Tunisha Sharma:  'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' फेम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) बीते साल दिसंबर में इस दुनिया को अलविदा कह गई थी। उन्होंने टीवी सीरियल के सेट पर सुसाइड किया था। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को अरेस्ट किया गया था। करीब ढाई महीने बाद उन्हें जमानत मिली थी। इसी बीच अब एक्ट्रेस के मामा ने एलान किया है कि उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम उनके एक्ट्रेस के नाम पर रखा है।

पवन सिंह ने खोला तुनिषा के नाम का प्रोडक्शन हाउस

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद पवन शर्मा ने एक्ट्रेस की मां और उनके परिवार वालों का सपोर्ट किया था। तभी से पवन सुर्खियों में हैं। वहीं अब एक बार उन्होंने बताया कि है कि 'तुनिषा मुंबई खुद का नाम और पहचान बॉलीवुड में बनाने के लिए आई थी। वह उस दिशा में आगे भी बढ़ रही थी। मगर नियति को कुछ और मंजूर था।

इसी बीच पवन शर्मा ने कहा, 'वह जल्द ही हम सबको छोड़कर चली गई, लेकिन मैं उसकी छवि को ऐसे ही नहीं धूमिल होने दे सकता। मैंने कसम खाई है कि उसका अस्तित्व मैं जिंदा रखूंगा। इसलिए मैंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम पैराडिसो प्रोडक्शन्स से बदलकर तुनिषा शर्मा फिल्म्स कर दिया है।'

View this post on Instagram

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

तुनिषा के नाम पर खोलेंगे फिल्म स्कूल

इस दौरान उन्होंने बताया कि, तुनिषा शर्मा की मां वनीता जी और मैं, बेटी के नाम पर एक फिल्म स्कूल सेटअप करेंगे। जहां एस्पायरिंग एक्टर्स, जिन्हें सही गाइडेंस नहीं मिलता या फिर जिनके गॉडफादर नहीं होते, उनको ट्रेंड किया जाएगा।'

तुनिषा शर्मा ने परिवार ने छोड़ा मुंबई

कुछ वक्त पहले पवन शर्मा ने एक्ट्रेस की मां की हालत को लेकर खुलासा किया था कि वह दो बार अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं। रोज रात को उन्हें नींद की दवा देकर सुलाया जाता है। शीजान की बेल की खबर सुन उन्हें काफी बुरा लगा था। इन वजहों से वह मुंबई भी नहीं रह रहे। उनकी मुंबई से बेटी को लेकर ढेरों यादें हैं। ऐसे में वह मुंबई छोड़कर चंडीगढ़ चली गई हैं।