Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma ने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में लगाई खुद को फांसी

Tunisha Sharma Suicide एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने टीवी शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अब खबरों के अनुसार उन्होंने अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में आत्महत्या की है। दोनों सोशल मीडिया पर भी साथ नजर आते थे।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Sat, 24 Dec 2022 08:30 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Suicide: tunisha sharma boyfriend Sheezan Mohammed Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Suicide: सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में नजर आ चुकी टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने क्रिसमस से एक दिन पहले टीवी के सेट पर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौत की पुष्टि कर दी है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है।

तुनीषा शर्मा ने शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में आत्महत्या की है

इस बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने शो में उनके को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में आत्महत्या की है। तुनीषा शर्मा टेलीविजन और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस थी। वह इन दिनों अलीबाबा दास्ताने कबूल में काम कर रही थी। इस शो में शीजान मोहम्मद खान अलीबाबा की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेत्री ने यह कदम क्यों उठाया, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन पुलिस गहनता से इस एंगल पर छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Suicide: एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सेट पर लगाई फांसी, दबंग 3 में सलमान खान के साथ किया था काम

तुनीषा शर्मा और शीजान मोहम्मद खान के अफेयर की खबरें थी

इस बीच कहा जा रहा है कि तुनीषा शर्मा और शीजान मोहम्मद खान के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी थी। सूत्रों का कहना है कि दोनों के अफेयर की खबरें भी वायरल हो रही थी। हालांकि पिछले कुछ दिनों से तुनीषा काफी परेशान थी और इसका कारण उन दोनों के रिश्तों में आई कड़वाहट भी बताई जा रही है। दोनों के बीच क्या समस्या थी, इस बात की जानकारी भी अभी तक नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें: Hina Khan ने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर रेट्रो लुक में कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा- परम सुंदरी

शीजान मोहम्मद खान अलीबाबा दास्ताने कबूल में अलीबाबा की भूमिका निभा रहे हैं

शीजान मोहम्मद खान टेलीविजन एक्टर है। उन्होंने जोधा अकबर शो में अकबर की भूमिका निभाई थी। अब वह अलीबाबा दास्ताने कबूल में अलीबाबा की भूमिका निभा रहे हैं। वह फलक नाज के छोटे भाई हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों की कई तस्वीरें भी है। इससे दोनों की केमिस्ट्री का भी पता चलता है। अब पुलिस की नजर छानबीन में इनके रिश्ते पर भी पड़ सकती है।