Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tunisha Sharma आत्महत्या मामले में नया मोड़, एक्ट्रेस की मां ने शीजान मोहम्मद खान पर ड्रग्स लेने का लगाया आरोप

Tunisha Sharma Death Updates तुनीषा शर्मा एक्ट्रेस थी। उन्होंने शनिवार को सेट पर आत्महत्या कर ली है। अब उनकी मां ने अभिनेता शीजान मोहम्मद खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 29 Dec 2022 04:03 PM (IST)
Hero Image
Tunisha Sharma Death Updates: तुनीषा शर्मा एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Tunisha Sharma Death Updates: टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने शनिवार को आत्महत्या कर ली है। अब उनकी मां वनिता शर्मा को पुलिस ने अपना बयान दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है। इस अवसर पर उन्होंने शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगाया कि वह ड्रग्स का सेवन करता था। शीजान खान और तुनीषा शर्मा के अफेयर की खबरें भी वायरल हो रही है।

वनीता शर्मा ने शीजान मोहम्मद खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है

अब वनीता शर्मा ने शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगाया है। इसके पहले वालीव पुलिस ने वनीता शर्मा, पवन शर्मा और उनके ड्राइवर को पूछताछ के लिए बुलाया था। तुनीषा शर्मा शनिवार को दास्तान ए कबूल के सेट पर मृत पाई गई थी। पुलिस ने इसके बाद शीजान मोहम्मद खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Pathaan Row: 'पठान' के 'बेशरम रंग' गाने में होंगे बदलाव, सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं को दिये निर्देश

View this post on Instagram

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगाया गया था कि वह कई लड़कियों के संपर्क में था

तुनीषा शर्मा की मां ने इसके पहले शीजान मोहम्मद खान पर आरोप लगाया था कि वह कई लड़कियों के संपर्क में था। पुलिस ने यह भी कहा था कि वह वनीता के आरोपों पर शीजान से पूछताछ भी करेगी। पुलिस ने यह भी कहा है कि वह इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। इसके पहले पुलिस ने यह भी खुलासा  किया था कि शीजान सवालों के सही जवाब भी नहीं दे पा रहा था और ना ही छानबीन में मदद कर रहा था।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma को सुसाइड से एक हफ्ते पहले आया था पैनिक अटैक, एक्ट्रेस की मां ने कहा- शीजान खान ने दिया धोखा

View this post on Instagram

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

'शीजान मोहम्मद खान ड्रग्स लेता था'

एएनआई से बातचीत में वनीता शर्मा कहती है, 'शीजान मोहम्मद खान ड्रग्स लेता था, लेकिन वह यह नहीं जानती की वह कब तक लेता था।' इसके पहले तुनीषा के मामा ने दावा किया था कि शीजान के संपर्क में आने के बाद तुनीषा शर्मा बदल गई और वह हिजाब पहनने लगी थी। पुलिस ने मामले में अभी तक 18 लोगों से पूछताछ की है। वहीं, शीजान की पुलिस की रिमांड भी 2 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)