Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Wahi: 'दो कौड़ी के टीवी एक्टर,' बीच सड़क पर करण वाही को शख्स ने दीं गालियां, पुलिस में पहुंचा मामला

Karan Wahi Harassed छोटे-पर्दे के मशहूर कलाकार करण वाही को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर करण ने इस बात की जानकारी दी है कि एक अनजान शख्स ने सड़क पर उनके साथ गाली-गलौज और बदतमीजी की है। इसको लेकर करण ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए पूरे मामले की जानकारी दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 06 Feb 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
करण वाही के साथ शख्स ने की गाली-गलौज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Karan Wahi Abused-Harassed: टीवी सीरियल दिल मिल गए में डॉक्टर सिद्धांत मोदी का किरदार निभाने वाले कलाकार करण वाही को कौन भूल सकता है। इस समय करण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

सोशल मीडिया पर करण ने इस बात की जानकारी दी है, उन्हें एक अनजान व्यक्ति ने सड़क पर गालियां दी और बदतमीजी दी है। इस मामले को लेकर करण वाही पुलिस के पास पहुंचे हैं और घटना की पूरी जानकारी देते हुए लेटेस्ट अपडेट भी दिया है। 

करण वाही के साथ अनजान शख्स की बदतमीजी

अक्सर देखा जाता है कि सेलेब्स के साथ अनजान व्यक्ति और फैंस की ओर से बदतमीजी की खबरें सामने आती रहती हैं। इस तरह के मामले की ताजा घटना का शिकार छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार करण वाही हुए हैं। करण के साथ ये घटना तब हुई है, जब वह अपनी कार से घर वापस जा रहे थे।

एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया है-  ये घटना उस वक्त की जब मैं अपनी कार से जा रहा था और मैंने एक सही कट लिया। क्योंकि मेरे आगे एक और गाड़ी चल रही थी। इस दौरान एक स्कूटी सवार व्यक्ति मेरी कार की नजदीक आया और मुझे गालियां देते हुए बोले की कट कैसे मारा।

इसके बाद वह बदतमीजी की सारी हदें पार करता गया और मुझे बोला की तेरे जैसी दो कौड़ी के टीवी एक्टर बहुत देखे हैं। मैंने उसकी स्कूटी की चाबी ले ली, लेकिन सीन न बड़े तो मैंने उसे वापस कर दी। इसके बाद भी वह मेरा पीछा करता रहा और आखिर मैंने एक पुलिस स्टेशन पर अपनी कार रोकी और मामले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने मामला सुलझा दिया है और मैं पूरी तरह से सुरक्षित हूं। 

इस वेब सीरीज में दिखेंगे करण 

आने वाले समय में करण वाही ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिप की अपकमिंग कोर्ट रूम ड्रामा वेब सीरीज रायसिंघानिया वर्सेज रायसिंघानिया में नजर आएंगे, जो 12 फरवरी को ऑनलाइन स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट लीड रोल में मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ें- Raisinghani vs Raisinghani: वकील बन सच के लिए लड़ेंगी जेनिफर, करण देंगे कड़ी टक्कर, कोर्ट ड्रामा का टीजर OUT