Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asim Riaz की बदतमीजी देख भड़के टीवी एक्टर कुशाल टंडन और अर्जित तनेजा, बोले- 'इसे मदद की जरूरत है'

स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 का पहला एपिसोड आ चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब मेकर्स भी नए नए प्रोमो वीडियो शेयर कर रहे हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आसिम रियाज अपने पैसों की धौंस दिखाते नजर आए। इस पर अब टीवी स्टार का रिएक्शन आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 30 Jul 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार और आसिम रियाज (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' 27 जुलाई से शुरू हो चुका है, जिसमें कई जाने माने चेहरे नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 17 में नजर आ चुके अभिषेक कुमार से लेकर 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज, शालीन भनोट, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, गशमीर महाजनी और शिल्पा शिंदे नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शो के नए-नए प्रोमो भी सामने आ रहे हैं। सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आसिम रियाज शो के होस्ट रोहित और कंटेस्टेट अभिषेक कुमार समेत क्रू मेंबर्स तक से लड़ते नजर आए। अब इस वीडियो पर कई टीवी सेलेब्स का रिएक्शन भी सामने आया है और आसिम को जमकर खरी खोटी भी सुनाई है।

आसिम पर भड़के कुशाल

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बेहद बदतमीजी की और अपनी अमीरी के बारे में भी बताया।  ऐसे में अब इस पर अभिनेता कुशाल टंडन का रिएक्शन आया है। उन्होंने एक्स अकाउंट पर लिखा- काश उसने ऐसा मेरे सामने किया होता। उसे वास्तव में मदद की ज़रूरत है, मैं तीन स्टंट करने आया हूं, अरे भाई माल नहीं हैं जो मरेगा। जब उसने कहा कि मैं पैसे नहीं लूंगा अगर कोई टीम से वह स्टंट कर सकता है, तो ठीक है, उसे अपनी बात पर अड़े रहना चाहिए और कोई पैसा नहीं लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बने आसिम रियाज? फैंस बोले- आखिर किस बात का इतना घमंड

अर्जित तनेजा का पोस्ट

कुशाल से पहले एक्टर अर्जित तनेजा ने भी पोस्ट शेयर कर आसिम की इन हरकतो पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा- मैंने पिछले साल खतरों के खिलाड़ी में काम किया था और यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय था।  यह लड़का स्पष्ट रूप से भ्रमित है, यह एक स्टंट आधारित शो है, बिग बॉस से छुटकारा पाएं। कोई भी बकवास नहीं करता है। मैं चाहता हूं कि वह मेरे सीजन में हो। पता नहीं रोहित सर ने इस बेवकूफ को कैसे सहन किया, गंभीर रूप से उन्हें मदद की जरूरत है।

यूजर्स बोले निकालो इसे

इन स्टार्स के अलावा सोशल मीडिया पर यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "उसे जो भी पैसा मिला है, उसके लिए उसे हर महीने अपनी कार बदलने के बजाय एक अच्छे डॉक्टर के पास जाना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा, इसके शो से निकालो और अस्पताल में डालो। 

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: मधुमक्खियों के झुंड ने 'अंगूरी भाभी' का किया जीना हराम, स्टंट देख छूटी सबकी हंसी