Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arti Singh: अस्पताल में भर्ती हुई टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह, हाथ में लगी चोट, आए 6 टांके

Arti Singh Injured आरती सिंह (Arti Singh) को चोट लगी है और लगभग छह टांके आए है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपना वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हो रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sat, 29 Apr 2023 12:55 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 13 Arti Singh, Arti Singh, Arti Singh Injured Her Hand, Arti Singh Injured, Aarti Singh Injury News, aarti singh injurd

 नई दिल्ली, जेएनएन। Arti Singh Injured: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस वक्त एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती है और उन्हें लगभग छह टांके आए है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपना वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हो रहे हैं।

आरती सिंह की हुई सर्जरी

एक्ट्रेस के साथ ये घटना आज नहीं बल्कि 23 अप्रैल को हुई थी। बताया जा रहा है एक्ट्रेस बीते दिनों एक रेस्त्रां में दोस्तों के साथ डिनर करने गई थीं। तभी उनके साथ एक हादसा हुआ। शेयर किए गए इस वीडियो में आरती अस्पताल के बैड पर लेटी हुई नजर आ रही है और वीडयो के कैप्शन में लिखा- आसान सप्ताह नहीं रहा। सबसे मुश्किल दौर में से एक.. सर्जरी से गुजरना पड़ा। शीशा टूट कर हाथ के अंदर चला गया और मेरे शो की लॉन्चिंग मेरे लिए हॉस्पिटल में हुई। लेकिन, आभारी हूं की कुछ और बड़ा नहीं हुआ। मुझे बस इतना पता है कि गुरूजी ने मुझे बचा लिया है और मेरा बहुत ख्याल रखा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

हाथ में घुसे कांच के सात टुकड़े

एक इंटरव्यू में आरती ने अपनी सेहत पर बात की और बताया कि, 'मेरे हाथ की जांच करने के बाद डॉक्टर ने बताया कि कांच के सात टुकड़े हाथ में फंसे हुए हैं। उन्होंने उन कांच के टुकड़ों को हटा दिया और छह टांके लगाए। मैंने चार दिन का ब्रेक लिया था। मुझे दो दिन पहले डिस्चार्ज हुई और आज फिर से शूटिंग शुरू कर दी।'

'श्रवणी' सीरियल से किया कमबैक

'ससुराल सिमर का' और 'उड़ान' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सालों बाद अब एक बार फिर से पर्दे पर नजर आ रही है। उन्होंने लंबे समय बाद टीवी शो 'श्रवणी' से कमबैक किया। आरती सिंह इन दिनों 'श्रावणी' सीरियल में निगेटिव रोल में नजर आ रही हैं।