Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Holi के रंग में रंगी ‘गोपी बहू’, Devoleena Bhattacharjee ने जमकर उड़ाया गुलाल

एक तरह जहां टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) मैक्सिको में अपने फ्रेंड्स के साथ होली मना रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ टीवी की फेमस गोपी बहू ने भी रविवार को होली खेली। देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है। इस मौके पर देवोलीना भट्टाचार्जी बंगाली बाला बनी नजर आ रही हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Mar 2024 07:31 PM (IST)
Hero Image
devoleena bhattacharjee Holi ( Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश भर में 24 मार्च को छोटी होली यानी होलिका दहन किया जा रहा है। रंगों की होली 25 मार्च सोमवार को है, लेकिन हर कोई एक दिन पहले से ही रंग में रंगा नजर आ रहा है। टीवी सितारें भी जमकर होली खेलते नजर आ रहे हैं।

मैक्सिको में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने फ्रेंड्स के साथ होली खेलती दिखाई दे रही हैं तो वहीं अब टीवी की फेमस गोपी बहू ने भी रविवार को होली खेली। देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Holi 2024: होली के लॉन्ग वीकेंड को बनाना है खास तो OTT पर इन फिल्मों का लें मजा, मनोरंजन होगा दोगुना

देवोलीना भट्टाचार्जी की होली

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) हर साल होली खेलती हैं। एक्ट्रेस को ये त्योहार बेहद पसंद हैं। ऐसे में अब उन्होंने रविवार को कुच तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें वह गुलाल उड़ाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देवोलीना ने कैप्शन में लिखा, रंगों की इस खूबसूरत दुनिया में, आपका जीवन सदा रंगीन और खुशहाली से भरा रहे।

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना का होली लुक

देवोलीना भट्टाचार्जी बंगाली बाला बनी नजर आ रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का नया लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी है, जिसे उन्होंने रेड ब्लाउज के साथ कैरी किया हुआ है। इस लुक की सबसे खास बात है उनका हेयर स्टाइल। यूं तो बालों में चोटी बनाई है, लेकिन माथे पर बालों का एक अलग डिजाइन बनाया हुआ है जो काफी यूनिक लग रहा है।

एक्ट्रेस के टीवी शो

देवोलीना भट्टाचार्जी  आखिरी बार 'दिल दियां गल्लां' में नजर आई थी।  इसके बाद वह 'साथ निभाना साथिया 2' में भी नजर आई थीं। इसके अलावा वह बिग बॉस 13 और 14 और 15 में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के बिना Tejasswi Prakash ने खेली Holi, यूजर बोले- 'सब ठीक है न'