Move to Jagran APP

क्या प्रेग्नेंट हैं 'गोपी बहू' ? Devoleena Bhattacharjee ने शेयर की बेबी बंप वाली तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी काफी समय से छोटे पर्दे से दूर है। उन्होंने गोपी बहू के किरदार से घर-घर में खूब पहचान बनाई। अब शादी के बाद वह अपने पति संग काफी टाइम बिता रही हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि वह प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Fri, 28 Jun 2024 11:41 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 11:41 AM (IST)
Devoleena Bhattacharjee Pregnant ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की ‘गोपी बहू’ यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने साल 2022 में ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी की थी। इस कपल ने अपनी शादी परिवार की मौजूदगी में मुंबई से बाहर लोखंडवाला में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के करीब डेढ साल बाद इस कपल को लेकर खबर आ रही है कि जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं।

हालांकि अभी तक इन खबरों पर इस कपल का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। जिसे देख फैंस कयास लगा रहे हैं।

क्या मां बनने वाली हैं देवोलीना?

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है। उन्होंने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर 6 तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख फैंस भी हैरान हो गए हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- चिल्लाओ झगड़ा करो... क्या Devoleena Bhattacharjee ने बिग बॉस में नजर आने वाली वड़ा पाव गर्ल पर कसा तंज?

मुंबई के बीच पर देवोलीना का फोटोशूट

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस क्रीम-टोन ड्रेस के साथ स्लीवलेस जैकेट भी कैरी की हुई है। बैकग्राउंड में नीले आसमान की भी एक झलक देखने को मिल रही है।

इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश लग रही है। ये फोटोज देख यूजर्स का कहना है कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'यात्रा को गले लगाते हुए, एक समय में एक कदम।

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

कमेंट सेक्शन में देखा जाए तो हर किसी ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने का दावा किया है। एक यूजर ने लिखा- 'क्या आप प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी? दूसरे यूजर ने लिखा- गोपी बहू तुम प्रेग्नेंट हो, मुझे कोकिला बहन को खुशखबरी देनी है प्लीज बताए।

यह भी पढ़ें- अरमान मलिक को देख देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस को लगाई लताड़, कहा- इतने बुरे दिन आ गए कि ऐसे लोगों को बुला लिया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.