Move to Jagran APP

जल्द मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस Dipika Kakar, फोटो शेयर कर किया प्रेग्नेंसी का खुलासा

Dipika Kakar Pregnant आखिरकार एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और एक्टर शोएब इब्राहिम ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर कर ही दी। एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं और जल्द मां बनने वाली है। दीपिका और शोएब ने अपनी एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 22 Jan 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
dipika kakar and shoaib ibrahim, dipika kakar pregnancy, Dipika Kakar Pregnant, Photo Credit Instagram dipika kakar

 नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Kakar Pregnant: टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक गुड न्यूज सामने आ रही हैं। एक तरह जहां कई सितारें शादी के बंधन में बंध रहे है तो वहीं दूसरी और कुछ सेलेब्स पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।

हाल ही में गौहर खान और जैद दरबार ने अपने पेरेंट्स बनने का खुलासा किया था। वहीं अब टीवी के एक ओर कपल ने फैंस के साथ अपनी गुड न्यूज शेयर की है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और एक्टर शोएब इब्राहिम की।

प्रेगनेंट हैं दीपिका कक्कड़

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को पिछले काफी वक्त से कयास लगाए जा रहे थे कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं और जल्द मां बनने वाली है। हालांकि इन खबरों पर एक्ट्रेस और इब्राहिम परिवार ने चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन इस कपर पक्की मुहर लग गई है।

जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं दीपिका और शोएब

इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी है। दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम ने अपनी एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों साथ बैठे हैं। दोनों के सिर पर कैप हैं, जिनपर मॉम और डैड लिखा है।

इस फोटो के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा- आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं 🙈 हमारी लाइफ का ये सबसे खूबसूरत चरण है... Yessss हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! 

बीते साल हुआ था मिसकैरेज

इस कपल ने इंंस्टाग्राम पर फोटो शेयर के साथ-साथ अपने यूट्यूब चैनल पर एक  व्लॉग भी साझा किया है। इस कपल ने वीडियो के जरिए अपनी यूट्यूब फैमिली को भी इसकी जानकारी दी है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि बीते साल फरवरी में दीपिका का मिसकैरेज भी हुआ था। 

साल 2018 में की थी शादी

आपको बता दें कि दीपिका और शोएब की लव स्टोरी 'ससुराल सिमर का' के सेट शुरू हुई थी। चार साल तक डेटिंग करने के बाद, आखिरकार 22 फरवरी 2018 को वे शादी के बंधन में बंध गए।

यह भी पढ़ें- कभी सलमान खान से Kartik Aaryan को मिला था यह गुरुमंत्र, 'फ्रेडी' अभिनेता ने पूछा- तारीफ है या चेतावनी

यह भी पढ़ें- ओवरवेट होने के कारण कई बार रिजेक्ट हुईं थी एक्ट्रेस राशि खन्ना, अब बदल गया पूरा लुक