Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushant Singh Rajput को याद कर इमोशनल हुईं टीवी एक्ट्रेस, प्रेयर मीट में नहीं थमे आंसू

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की चैौथी डेथ एनिवर्सरी बीते कल 14 जून को मनाई गई। इस दौरान उनके लिए एक प्रेयर मीट का आयोजन भी किया गया। इस बीच सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस कृष्ण बैरेटो (Krissann Barretto) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह सुशांत को याद कर भावुक होती हुईं नजर आ रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 15 Jun 2024 08:36 AM (IST)
Hero Image
सुशांत के लिए इमोशनल हुईं टीवी अदाकारा (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भला कौन नहीं जानता। आज बेशक वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनको लेकर चर्चाएं हमेशा होती हैं। 14 जून यानी बीते कल सुशांत की चौथी डेथ एनिवर्सरी मनाई गई और हर किसी ने इस एक्टर को याद किया। 

इस बीच टीवी एक्ट्रेस कृष्ण बैरेटो (Krissann Barretto) को भी सुशांत राजपूत सिंह को याद आई है और प्रेयर मीट के कार्यक्रम के दौरान वह इमोशनल होती दिखी हैं। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

कृष्ण को याद आए सुशांत 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 साल का समय बीत चुका है, लेकिन उनके करीबी और फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि इंडस्ट्री का ये चमकता सितारा अब हमारे बीच नहीं रहा है। बतौर टीवी एक्टर फिल्मी दुनिया में नाम कमाने वाले सुशांत के काफी दोस्त छोटे पर्दे के कलाकार थे, उनमें कृष्ण बैरेटो का नाम भी शामिल होता है। 

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर Sara Ali Khan ने दिखाई एक्टर की अनदेखी झलक, नम हो जाएगी फैंस की आंखें

सुशांत की डेथ एनिवर्सरी के मौके पर रखी गई प्रेयर मीट में शुक्रवार को कृष्ण शामिल हुईं और इस मीडिया ने उनसे कुछ सवाल पूछे। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें कृष्ण बैरेटो भावुक होती नजर आ रही हैं। 

वीडियो देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को याद कर उनकी आंखें नम हो गई हैं। टीवी एक्ट्रेस का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस टीवी सीरियल से कृष्ण ने बनाई पहचान

छोटे पर्दे की फेमस अदाकाराओं की सूची में कृष्ण बैरेटो का नाम शामिल होता है। हालांकि एक्टिंग की दुनिया में अब वह ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने दीपिका कक्कड़ के पॉपुलर धारावाहिक ससुराल सिमर का से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। इसके अलावा वह ये कैसी यारियां और तेरी आशिकी जैसे टीवी सीरियल्स में भी दिख चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें- बचपन की दोस्त ने आज भी संभाल रखी है Sushant Singh Rajput की ये खास चीज, बस इस पर यकीन करते थे एक्टर