Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रोल होने पर बुरी तरह से परेशान हुईं टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर, सोशल मीडिया को छोड़ने की कही बात

Niti Taylor Quit Social Media टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है। ऐसे में एक्ट्रेस अक्सर ट्रोल होती है। इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 04 Jan 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
Niti Taylor, quit social media, Niti Trolls

 नई दिल्ली, जेएनएन। Niti Taylor Quit Social Media: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां हर कोई एक-दूसरे के माध्यम से लोग के साथ अपनी इंफॉर्मेशन शेयर करते हैं। आमजन से लेकर यहां कई बड़े-बड़े सेलेब्स भी मौजूद हैं। ऐसे में वह अक्सर ट्रोल भी किए जाते हैं। कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो उनको जवाब दे देते हैं और कुछ ऐसे जो इन सबको इग्नोर भी करते हैं।  अब ऐसा ही कुछ टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) के साथ भी हुआ।

नीति के परिवारवालों को किया था टैग

एक्ट्रेस ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया है- साल 2014 में मेरा शो कैसी ये यारियां आया था, मुझे तब से ट्रोल किया जा रहा है। मैं उन्हें हमेशा नजर अंदाज करती हूं, लेकिन फिर भी ट्रोल्स बुरी तरह मेरे पीछे पड़े हैं। यह सब चीजें इतनी आगे बढ़ गई, कि ट्रोल्स ने मेरे घरवालों को मेरी ही एडिट की हुई फोटोज में टैग करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैं ट्रोल्स को जवाब नहीं देती हूं, लेकिन उन्होंने मेरे परिवार को ऐसी चीजें भेजना शुरू कर दीं, जिनकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। ये एक महीने से हो रहा है और ये पागल करने वाला है। ये लोग बेहद गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं।

काश मैं सोशल मीडिया पर छोड़ सकती- नीति

इन सबसे परेशान होकर एक्ट्रेस के मन में अक्सर आता है कि वह सोशल मीडिया को छोड़ दे। उन्होंने कहा- मैं अपने आप से कहती रहती हूं कि ये सिर्फ एक स्क्रीन के पीछे के लोग हैं। कभी-कभी मैं चाहती हूं कि सोशल मीडिया छोड़ दूं, और इसके बिना जीवन जी सकूं, लेकिन अब ये मेरी नौकरी का हिस्सा है। एक्ट्रेस ने बताया कि इस मामले में उन्होंने साइबर सेल की मदद ली थी लेकिन कुछ हल नहीं निकला।

सोशल मीडिया पोस्ट पर एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

सोशल मीडिया पोस्ट में नीति टेलर ने इस बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा था, 'तुम लोग मेरे बारे में कमेंट करते हो तो करो, लेकिन मेरे मां-बाप को छोड़ दो. तुम्हारी ये बहुत चीप हरकत है कि तुम लोग मुझे टैग करते रहते हो। तुम्हें मुझसे दिक्कत है। तुम मुझसे नफरत करते हो. तो मुझ तक रहो, मेरे परिवार को इसमें मत लाओ। बता दें हाल ही में एक्ट्रेस 'झलक दिखला जा' सीजन 10  में नजर आईं थी। 

यह भी पढ़ें- Avatar 2 Box Office Collection Day 19: अवतार 2 के आगे बॉलीवुड ने टेके घुटने, इंडिया में हॉलीवुड फिल्म का धमाल

यह भी पढ़ें- बिना पैंट पहने ही एक्स हसबैंड से मिलने पहुंची मलाइका अरोड़ा, कैमरे के सामने की ऐसी हरकत देखकर दंग हुए फैंस