Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pankhuri Awasthy: जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी, वायरल हुई गोद भराई की तस्वीरे

Pankhuri Awasthy एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी और एक्टर गौतम रोडे के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। इस कपल के घर जुड़वा बच्चे होने वाले है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 18 May 2023 11:53 AM (IST)
Hero Image
Pankhuri Awasthi Mom To Be Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pankhuri Awasthy: टीवी इंडस्ट्री में पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक सेलेब्स गुड न्यूज दे रहे हैं। हाल ही में जहां गौहर खान मां बनी तो वहीं, दूसरी तरह आशका गोराडिया ने मदर्स डे पर अपनी प्रेग्रेंसी का खुलासा किया। वहीं एक और टीवी एक्ट्रेस मां बनने वाली है। हम बात कर रहे है पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) की।

जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है पंखुड़ी

एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी और एक्टर गौतम रोडे के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। इस कपल के घर शायद जुड़वा बच्चे होने वाले है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

हाल ही में हुई गोद भराई

हाल ही में एक्ट्रेस की गोद भराई की रस्म हुई है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर साझा की। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ''हमने एक ख्वाहिश की और दो पूरी हुईं ” दोगुना प्यार, दोगुनी खुशी, हमारे उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद, हम बहुत आभारी हैं। बता दें, हाल ही में पंखुड़ी और गौतम ने एक एनिमेटेड वीडियो के साथ खुशखबरी फैंस के साथ साझा की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

शादी के पांच साल बाद मां बन रही है

गौतम और पंखुड़ी की पहली मुलाकात 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर हुई थी। शूटिंग सेट पर दोनों की दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने साल 2018 में 5 फरवरी को शादी की थी और अब शादी के पांच साल बाद दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। गौतम और पंखुड़ी की उम्र में 14 साल का फासला है।

इन शो में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस

पंखुड़ी के टीवी करियर की बात करे तो उन्होंने 'क्या कसूर है अमला का', 'रजिया सुल्तान', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'मैडम सर' जैसे टीवी शो काम किया। इसके अलावा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी है।