Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjeeda Shaikh Bold Photos: संजीदा शेख का ट्रांसपैरेंट ड्रेस में 'क्यूट' अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

Sanjeeda Shaikh Bold Photos टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह काफी अच्छी लग रही है। उनकी फोटोज पर फैंस दिल खोलकर कमेंट्स भी कर रहे है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 20 Oct 2022 01:37 PM (IST)
Hero Image
Sanjeeda Shaikh Bold Photos: संजीदा शेख की काफी फेमस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjeeda Shaikh Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें एक बिल्ली लेकर पोज करते हुए देखा जा सकता है। इस अवसर पर उन्होंने ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहन रखी है और वह बैठकर पोज दे रही है।

संजीदा शेख की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है

संजीदा शेख की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस पर कई लोग कमेंट्स कर रहे है। वहीं संजीदा ने तस्वीर बिना किसी कमेंट्स के पोस्ट की है। इस तस्वीर को 2 घंटे में हजारों की संख्या में लाइक्स मिले है। वहीं इस पर सैंकड़ों कमेंट्स किए गए है। संजीदा के बाल खुले हुए है और वह काफी क्यूट लग रही है। एक फैन ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मुझे आपसे बात करनी है।' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'आपके लिए मेरा प्यार और बढ़ गया।' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'जिसकी सजा तुम हो, मुझे ऐसा कोई गुनाह करना है।'

यह भी पढ़ें: Paris Hilton पहुंची मुंबई, एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, फैंस के साथ सेल्फी लेती आईं नजर, देखें वायरल वीडियो

संजीदा शेख कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी है

संजीदा शेख फिल्म एक्ट्रेस है। वह कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी है। उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की गई है। उनके इंस्टाग्राम पर 45 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

यह भी पढ़ें: Vaishali Takkar Suicide Case में आरोपी राहुल नवलानी इंदौर में गिरफ्तार, बुधवार को पुलिस ने घोषित किया था इनाम

संजीदा शेख आमिर अली से अलग हो गई है

संजीदा शेख आमिर अली से अलग हो गई है। उन्हें उनसे एक बेटी भी है। हाल ही में आमिर अली ने संजीदा शेख पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें उनकी बेटी से मिलने नहीं दे रही है। संजीदा ने इन आरोपों पर चुप्पी साध रखी थी। दोनों ने काफी लंबा समय एक-दूसरे के साथ बिताया है। दोनों की काफी ज्यादा लोकप्रियता भी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)