Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tanvi Thakkar Aditya Kapadia: जल्द मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर, फोटो शेयर कर बताई डिलीवरी डेट

Tanvi Thakkar Aditya Kapadia टीवी के फेमस कपल तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakkar) और आदित्य कपाड़िया (Aditya Kapadia) ने नए साल के मौके पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने न्यू-ईयर पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 01 Jan 2023 03:44 PM (IST)
Hero Image
Tanvi Thakkar, Aditya Kapadia, pregnancy, Tanvi pregnancy

नई दिल्ली, जेएनएन। Tanvi Thakkar Aditya Kapadia: रविवार यानी 1 जनवरी से नए साल की शुरुआत हो चुकी हैं। हर कोई न्यू ईयर के जश्न में डूबा हुआ हैं। सोशल मीडिया पर टीवी और फिल्मी सितारे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर कर रहे हैं। इसी बीच अब टीवी के फेमस कपल तन्वी ठक्कर (Tanvi Thakkar) और आदित्य कपाड़िया (Aditya Kapadia) ने नए साल के मौके पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की हैं।

जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं तन्वी और आदित्य

दरअसल, इस कपल ने न्यू-ईयर पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की है। फोटो में आदित्य और तन्वी एक साथ नजर आ रहे हैं। यह फोटो देखने में किसी फिल्म के पोस्टर जैसा लग रहा है, जिसके सबसे ऊपर तन्वी और आदित्य के नाम लिखे हैं। इसके नीचे फिल्म के टाइटल की तरह 'मीट द पैरेंट्स' लिखा है। इसके साथ ही तन्वी की डिलीवरी डेट का भी खुलासा किया गया है, जो बिल्कुल फिल्म की रिलीज डेट की तरह ही है। कपल जुलाई 2023 में अपने बेबी का वेलकम करेगा।

साल 2021 में हुई थी कपल की शादी

बता दें इस कपल ने 16 फरवरी साल 2021 को शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो ‘एक-दूसरे से करते हैं हम प्यार’ के सेट पर हुई थी। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2021 में कोर्ट मैरीज की। कपल ने 24 दिसंबर 2013 को सगाई कर ली थी।

10 साल तक किया था डेट

तन्वी ठक्कर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 10 साल के रिलेशनशिप के बाद सितंबर 2020 में हमने लिव-इन में रहने का फैसला किया था। एक-दूसरे के साथ सब अच्छा रहा और हमने आखिरकार शादी करने का फैसला कर किया। दोनों ने अब तक कई टीवी शो में काम किया है। आदित्य कपाड़िया ने सोन परी और शका लाका बूम बूम में काम किया है।

यह भी पढ़ें- राहुल नागल को लिप किस कर श्रद्धा आर्या ने मनाया न्यू ईयर, बेबी बंप देख फैंस ने पूछा प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस?

यह भी पढ़ें- दुबई में विराट-अनुष्का ने रोमांटिक अंदाज में मनाया New Year 2023 का जश्न, ब्लैक एंड व्हाइट में जंच गया कपल