Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 2: उर्फी जावेद ने आकांक्षा पुरी को 'बैड किसर' कहने पर जद हदीद की लगाई क्लास, की पूजा भट्ट की तारीफ

Uorfi Javed On Jad Hadid रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने एक टास्क के दौरान एक-दूसरे को लिप-लॉक किया था। बाद में जद ने आकांक्षा को बैड किसर कहा था। अब सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद ने जद की क्लास लगाई है और कंटेस्टेंट पूजा भट्ट की तारीफों के पुल बांधे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 02 Jul 2023 11:44 AM (IST)
Hero Image
Uorfi Javed bashes out Jad Hadid for calling Akanksha Puri Bad Kisser. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed On Jad Hadid: पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' (Bigg Boss OTT Season 2) का पिछला हफ्ता 'किस विवाद' के चलते सुर्खियों में रहा। एक टास्क के दौरान जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने लिप-लॉक किया, जिसकी वजह से काफी बवाल हुआ। उर्फी जावेद ने इस पर रिएक्शन दिया है।

उर्फी जावेद ने किया पूजा भट्ट का सपोर्ट

एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपनी राय खुलकर देती हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट कर पूजा भट्ट का सपोर्ट किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो पूजा भट्ट बहुत क्लासी और सभ्य हैं। जिस तरह जद ने किस को एन्जॉय करने के बाद आकांक्षा को बुरा किसर कहा और पूजा भट्ट ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई। वह अमेजिंग हैं। वह मजबूत, खुलकर बोलने और अच्छा व्यवहार करने वाली हैं।"

— Uorfi (@uorfi_) July 1, 2023

जद हदीद-आकांक्षा पुरी के किस विवाद पर मचा था बवाल

बीते दिनों एक एपिसोड में अभिनव शुक्ला ने जद हदीद और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को किस करने का टास्क दिया था और दोनों ने इसे एक्सेप्ट किया और कैमरे के सामने टास्क को पूरा किया। किस के बाद जद ने आकांक्षा को 'बुरा किसर' बताया, जिसके बाद पूजा भट्ट ने उन्हें टोकते हुए क्लास लगाई। जद ने आकांक्षा के अलावा बेबिका धुर्वे पर भी विवादित कमेंट किया था।

सलमान खान ने लगाई जद को फटकार

शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान ने जद की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि उनकी हरकत की वजह से वह लगभग शो छोड़ने वाले थे, क्योंकि उन्होंने सीजन के शुरू होने से पहले वादा किया था कि वह इस शो को संस्कारी बनाएंगे। सलमान ने कहा कि आजतक उनकी फिल्मों में इस तरह के सीन नहीं हुए और वह उनके शो में ऐसा कर रहे थे। सलमान खान ने जद को निकालने की भी धमकी दी थी।

बात करें उर्फी जावेद की तो वह 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि, उन्हें पहले हफ्ते ही एविक्ट कर दिया गया था। पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था।