Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैमरे में एक बार फिर कैद हुईं नशे में धुत्त Uorfi Javed, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। अक्सर उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर उर्फी चर्चा में हैं लेकिन ये वजह उनके कपड़े नहीं बल्कि नशे की लत है। दरअसल एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी नशे की हालत में नजर आ रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 17 Jul 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
नशे की हालत में उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। उर्फी जावेद को इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड फैशन च्वाइसेज और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। इधर उर्फी कोई नई ड्रेस पहन कर निकलती हैं कि उधर सारे कैमरे उनकी तरफ घूम जाते हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हेडलाइन्स में रहती हैं।

इस समय कुछ ऐसी चीजें भी हैं, जिनके कारण वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, वो है उर्फी की पार्टी। जी हां, उर्फी की पार्टी है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं। लगभग 10 दिन पहले उर्फी को मुंबई के एक क्लब से नशे की हालत में बाहर आते देखा गया था। अब एक बार फिर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो नशे में धुत्त नजर आ रही हैं।

नशे में धुत्त नजर आईं उर्फी

ये तीसरी बार है, जब उर्फी को इस तरह पैप्स ने अपने कैमरे में कैद किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उर्फी से चला भी नहीं जा रहा और वहीं उनके दोस्त उन्हें पकड़कर उनकी कार तक ले जाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने येलो कलर की एक शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी और बालों में बन बनाया हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed लड़खड़ाते हुए घर की तरफ जाती हुई आईं नजर, ट्रोल्स बोले- ज्यादा नहीं, ये तो बहुत ज्यादा हो गई

उर्फी ने दी सफाई

हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने ड्रिंक नहीं कर रखी थी, बल्कि उन्हें क्रैंप्स हो रहे थे। बता दें कि इससे पहले भी उर्फी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वो काफी ड्रंक लग रही थीं। इस बीच जब फोटोग्राफर्स उनकी फोटो लेने की कोशिश करते हैं तो उर्फी कहती हैं- बहुत ड्रंक हूं, प्लीज जाने दो।

उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने इसी साल एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इससे पहले बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियलों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed ने कैमरे के सामने किया Orry को Kiss, लोग बोले- शादी करोगे क्या...