Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG!!! उर्फी जावेद के चेहरे का हुआ ऐसा हाल, देखकर सहम जाएगा आपका दिल, एक गलती पड़ी भारी!

Uorfi javed Face एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्हें देख कोई भी डर जाएगा। एक्ट्रेस का चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया है। उनके चाहने वाले उर्फी को लेकर काफी परेशान हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका चेहरा आखिर कैसे बिगड़ गया है। आइए आपको दिखाते हैं उनकी तस्वीरें।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 13 Aug 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
Uorfi Javed का बिगड़ा चेहरा। Photo - Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi javed Face: उर्फी जावेद अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं। उनके अजीबोगरीब कपड़ों की चर्चा तो पूरी दुनिया में होती है। अभिनय से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी जावेद आज अपने फैशन के लिए पॉपुलैरिटी बटोरती हैं। वह अपने कपड़ों पर तो एक्सपेरिमेंट करती ही हैं, कई बार उन्हें और खूबसूरत बनने के लिए बोटोक्स कराते हुए भी देखा जाता है।

उर्फी जावेद के चेहरे का बिगड़ा हाल

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) खुलेआम कहती हैं कि वह बोटोक्स कराती हैं। कई बार उन्होंने अपने होंठ और आंखों के नीचे फिलर्स कराये हैं। कभी रिजल्ट पॉजिटिव आते हैं तो कभी नेगेटिव। हाल ही में, एक्ट्रेस ने फेस पर नीडलिंग कराई, जिसके बाद उनके चेहरे का हाल बुरा हो गया।

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर कर चेहरे का हाल दिखाया है। एक तस्वीर में उर्फी जावेद के चेहरा एकदम लाल पड़ गया है। उनके होठ भी सूज गये हैं। दूसरी फोटो में एक फैन ने पूछा कि उनके चेहरे पर क्या हो गया तो उर्फी ने बताया कि उन्होंने नैनो नीडलिंग कराई, जिसके बाद उनका चेहरा ऐसा हो गया।

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की डिजाइनर बनीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अपने अनोखे स्टाइल के कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने सेफ्टी पिन से लेकर कांच के टुकड़ों तक से बनी ड्रेसेस पहनी हैं। हाल ही में, उर्फी जावेद 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' (Bigg Boss OTT 2) में भी पहुंची थीं, जहां एक्ट्रेस बतौर डिजाइनर आई थीं और उन्होंने फाइनलिस्ट को उनकी जर्नी के मुताबिक कपड़े सजेस्ट किये थे।

उर्फी जावेद के सीरियल्स

उर्फी जावेद के करियर की बात करें तो वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'मेरी दुर्गा' और 'बेपनाह' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उर्फी को पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन से मिली। भले ही एक्ट्रेस पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो गई थीं, लेकिन उन्होंने अपने कपड़ों के चलते सभी का ध्यान खींच लिया था।