Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बिग बॉस' फेम Abhishek Malhan ने Uorfi Javed संग काम करने के ऑफर को किया था रिजेक्ट! एक्ट्रेस ने खोली पोल

Uorfi Javed On Abhishek Malhan बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आ रहे फेमस यूट्यूबर अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह उर्फी जावेद और उर्वशी रौतेला को एक म्यूजिक वीडियो के लिए रिजेक्ट करने की बात कहते दिख रहे हैं। अब उर्फी ने सोशल मीडिया पर इस बारे में रिएक्शन दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 03 Jul 2023 11:24 AM (IST)
Hero Image
Uorfi Javed reacted to Abhishek Malhan statement about rejecting her. photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed On Abhishek Malhan: फेमस यूट्यूबर अभिषेक मल्हान उर्फ 'फुकरा इंसान' विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' (Bigg Boss OTT Season 2) के सबसे दमदार कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। हाल ही में, अभिषेक के एक स्टेटमेंट पर उर्फी जावेद का पारा चढ़ गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर यूट्यूबर को 'झूठा' कहा।

अभिषेक मल्हान के झूठ से उठा पर्दा!

दरअसल, अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो के लिए उर्फी जावेद को रिजेक्ट कर दिया था। इसका एक थ्रोबैक वीडियो उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि अभिषेक के उन्हें ठुकराने की बात झूठी है। एक्ट्रेस ने लिखा-

"मैं नहीं जानती कि ये आदमी कौन है। मुझे इसके बारे में सिर्फ बिग बॉस ओटीटी के बाद पता चला। मुझे नहीं पता कि वह झूठ क्यों बोल रहा है। ऐसा कोई म्यूजिक वीडियो था ही नहीं।"

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा, "आपकी इतनी भी वैल्यू नहीं है कि लोग आपको पैसे दें। फिर क्यों आपको इतनी शक्ति दे रहे हैं कि आप चुन लो कि आपके अपोजिट कौन होगा, लेकिन पैसे देने को तैयार नहीं हैं? मुझे इस म्यूजिक वीडियो के लिए किसी ने नहीं पूछा। मेरा इससे कोई ताल्लुक नहीं है।"

क्यों अभिषेक मल्हान ने नहीं किया उर्वशी रौतेला के साथ काम?

सामने आए वीडियो में अभिषेक कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें उर्फी जावेद और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ म्यूजिक वीडियो करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा- "मुझे एक रात फोन आता है कि उर्वशी रौतेला के साथ म्यूजिक वीडियो कर लो। कल सुबह दुबई जाना है। तो मैंने पूछा प्राइस क्या है? तो बोलते हैं बार्टर (अदला-बदली) है। मैंने कहा- क्यों बार्टर है? कह रहे कि यूट्यूबर और सेलिब्रिटी के साथ कोलैब हो गया। मैंने कहा- नहीं करना है।"

View this post on Instagram

A post shared by Educational Podcast (@theintelligent.podcast)

अभिषेक ने आगे कहा, "मुझे बार्टर से मतलब नहीं, लेकिन कम से कम हमारी ब्रांड वैल्यू तो है। आप हमारा नाम डालोगे, हर चीज कमाओगे, लेकिन तुम पैसा नहीं देना चाहते हो। फिर उन्होंने उठा लिया किसी टिकटॉकर को। फिर मुझसे कहते हैं उर्वशी रौतेला के साथ मत करो, उर्फी जावेद के साथ कर लो। मैंने कहा- उर्फी जावेद के साथ तो बिल्कुल नहीं करना मुझे।"

इन दिनों अभिषेक मल्हान सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में दिखाई दे रहे हैं।