Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakhi Sawant और आदिल खान के विवाद में कूदीं Uorfi Javed, पोस्ट कर दे डाला ऐसा रिएक्शन

Uorfi Javed On Rakhi Sawant-Adil Khan Controversy राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। उनके पति आदिल खान ने राखी को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किये हैं। अब राखी और आदिल के विवाद में उर्फी जावेद कूद पड़ी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस पर रिएक्शन दिया है। जानिए एक्ट्रेस ने उनके बारे में क्या कहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 22 Aug 2023 02:54 PM (IST)
Hero Image
Uorfi Javed ने राखी-आदिल के विवाद पर दिया रिएक्शन। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed On Rakhi Sawant-Adil Khan Controversy: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी (Adil KHan Durrani) 6 महीने बाद जेल से रिहा हो गये हैं और जेल से निकलते ही उन्होंने राखी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। दोनों इस वजह से काफी चर्चा में हैं। इस बीच उर्फी जावेद ने उन पर कमेंट किया है।

राखी-आदिल केस पर बोलीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हटके फैशन स्टेटमेंट के अलावा हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में, उन्होंने आदिल खान को लेकर कमेंट किया। उर्फी जावेद ने टीवी पर चल रहे आदिल के प्रेस कॉन्फ्रेंस की फोटो खींचकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

फोटो के साथ उर्फी जावेद ने आदिल-राखी के विवाद को जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के विवाद से तुलना की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि मैंने गलत जॉनी डेप वर्सेज एंगर हर्ड केस डाउनलोड कर लिया है।"

कंघी की ड्रेस में उर्फी जावेद का फैशन

उर्फी जावेद ने पिछले कुछ सालों में ऐसी-ऐसी चीजों की ड्रेसेस ट्राई की हैं कि लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। अब उर्फी कंघी की ड्रेस में स्पॉट हुईं। 22 अगस्त को उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपनी कंघी की ड्रेस की झलक दिखाई, जिस पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

क्या है राखी सावंत और आदिल खान का विवाद?

इसी साल फरवरी में राखी सावंत ने पति आदिल खान पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और धोखाधड़ी का आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया था। अब 6 महीने बाद जेल से निकलते ही आदिल खान ने खुलासा किया है कि राखी ने उन्हें फंसाया है। आदिल ने यहां तक कहा है कि राखी सावंत उन्हें मारती-पीटती थीं। उनका अपने एक्स हसबैंड रितेश से भी रिश्ता था।

उन्होंने आदिल की न्यूड वीडियो भी बनाई थी और उन्हें काफी टॉर्चर किया था। साथ ही आदिल ने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाये। आदिल ने यहां तक कहा है कि वह राखी सावंत के खिलाफ एक्शन लेंगे और देश से न्याय चाहते हैं।