Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uorfi Javed Video: साड़ी पहन उर्फी जावेद ने ढहाया कहर, हैरान फैंस Elvish Yadav का नाम लेकर कर रहे ऐसे कमेंट्स

Uorfi Javed Saree Video एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं। मगर हाल ही में उर्फी जावेद किसी बोल्ड लुक में नहीं बल्कि साड़ी पहने हुए दिखाई दीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साड़ी में उर्फी जावेद को देख उनके फैंस काफी खुश हैं। देखिए उनका वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Thu, 24 Aug 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
Uorfi Javed का साड़ी में संस्कारी अवतार। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed Saree Video: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) आज अपनी एक्टिंग के चलते नहीं बल्कि फैशन को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। उर्फी ने ऐसी-ऐसी चीजों की ड्रेसेस पहनी, जिसके बारे में कोई ख्वाब में भी नहीं सोच सकता था। बोल्डनेस की सारी हदें पार करने वाली उर्फी ने अब अपने लेटेस्ट लुक से सभी को हैरान कर दिया है।

उर्फी जावेद ने रोजमर्रा से जुड़ी चीजों की ड्रेस पहनी तो कभी खाने की चीजों से आउटफिट बनाकर लोगों को हैरान किया। उर्फी अपने बोल्ड लुक के चलते भी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने संस्कारी अंदाज से फैंस को हैरान कर दिया है। 

साड़ी पहन बलखाईं उर्फी जावेद

दरअसल, उर्फी जावेद ने आज के लुक के लिए रिवीलिंग ड्रेसेस को किनारे कर साड़ी को चुना। उर्फी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह साड़ी पहन पैपराजी के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। लैवेंडर और येलो कलर की साड़ी को उर्फी जावेद ने स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ स्टाइल किया। उर्फी ने अपने लुक को इयर चैन झुमका से पूरा किया। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस कर रहे कमेंट्स

हेयर बन, ग्लॉसी मेकअप और पिंक लिपस्टिक में उर्फी जावेद बेहद हसीन लग रही हैं। उर्फी को साड़ी में देख ट्रोलर्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया, 'एल्विश यादव के बोलने पर सुधर गई हैं।' एक यूजर ने कहा, 'एल्विश की बात को इसने दिल पर ले लिया।' एक ने लिखा, 'एल्विश ने साड़ी भी बोला था क्या।' लोग उर्फी की तारीफ भी कर रहे हैं।

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' में डिजाइनर बनकर आईं उर्फी जावेद ने एल्विश यादव से पूछा था कि वह उन्हें किस तरह के आउटफिट सजेस्ट करेंगे, तब एल्विश ने सलवार-सूट का नाम लिया था। 

उर्फी जावेद के टीवी शोज

उर्फी जावेद लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़ी हैं, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस ओटीटी' से मिली। वह इससे पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बेपनाह', 'मेरी दुर्गा' जैसे कई सीरियल्स में साइड रोल कर चुकी हैं। जब उन्हें बतौर एक्ट्रेस पहचान नहीं मिली तो उन्होंने फैशन की दुनिया में कदम रखा और छा गईं। आज दुनियाभर से उर्फी जावेद को फैशन सेंस को लेकर तारीफें मिलती हैं।