Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uorfi Javed: पतली सी डोरी पर टिका हुआ ब्लाउज पहन उर्फी जावेद ने कराया ऐसा फोटोशूट, देखकर लोगों ने पकड़ा सिर

Uorfi Javed New Look उर्फी जावेद ने अपने अटपटे फैशन सेंस से हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं। ब्लेड फल फूल बैग या कचड़े के डिब्बे तक से उर्फी ड्रेस बना लेती हैं। कुछ लोगों ने उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ की है तो कई लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई है। ऐसे में एक बार फिर से उर्फी अपने लुक को लेकर चर्चा में आई हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 08 Jul 2023 05:39 PM (IST)
Hero Image
Uorfi Javed wore Saree with a bold blouse Video Viral. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed Latest Video: टीवी की जानी मानी अभिनेत्री और फैशन डीवा उर्फी जावेद (Uorfi Javed) हमेशा ही अपने अतरंगी फैशन को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। हर दिन उर्फी फैशन के नाम पर कुछ न कुछ ऐसा कर जाती हैं कि लोग अपना सिर पकड़ लेते हैं। ऐसा ही उर्फी ने एक बार फिर किया है। इस बार उर्फी ने जो किया उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। एक्ट्रेस ने इस बार ऐसा ब्लाउज पहना है कि आप भी एक बार को सोच में पड़ जाएंगे।

उर्फी का ब्लाउज देख लोगों के छूटे पसीने

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से फैशन के नाम पर नया बम फोड़ती नजर आ रही हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने साड़ी तो पहनी है, लेकिन इसका ब्लाउज बेहद बोल्ड है। उर्फी ने ब्लू कलर की प्लेन साड़ी के साथ सितारों से बना हुआ ब्लाउज कैरी किया है, जो महज एक पतली सी डोरी से टिका हुआ है। पहली नजर में देखकर फैंस उनके इस ब्लाउज को देखकर हैरान रह गए थे। इस साड़ी के साथ उर्फी ने मैचिंग कपड़े का ग्लव्स पहना हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लुक को लेकर फिर हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद हर बार अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आती हैं। इस बार भी उर्फी अपने लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आई हैं। उर्फी का लुक देख लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मुस्लिम के नाम पर कलंक हैं।' एक ने लिखा है, 'आप ऐसा क्यों करती हैं?'

एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपको जरा भी शर्म नहीं है क्या?' एक ने बोला, 'फेमस होने के लिए कोई कुछ भी करने को तैयार हो जाता है।' ऐसे कई और कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं।

उर्फी जावेद के टीवी शोज

अपने अतरंगी फैशन से पहले उर्फी जावेद ने एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमाई है। वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह' और 'चंद्र नंदिनी' जैसे सीरियल्स में काम किया है। वह 'बिग बॉस ओटीटी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं।