Move to Jagran APP

Ramayan के 'लक्ष्मण' पर आगबबूला हुईं उर्फी जावेद , Ayodhya के लोगों को सुनील लहरी ने बताया था धोखेबाज

Urfi Javed सोशल मीडिया पर अपने फैशन को लेकर जितनी सुर्खियां बटोरती हैं उतनी ही वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। अपनी दिल की बात जुबान पर लाने से वह बिल्कुल पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में अयोध्या वासियों को जब रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने धोखेबाज कहा तो उर्फी जावेद ने उनकी क्लास लगा दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 06 Jun 2024 03:16 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 03:16 PM (IST)
Ramayan के 'लक्ष्मण' पर आगबबूला हुईं उर्फी जावेद/ Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट पर इस बार हर किसी की पैनी नजर रही। हर कोई यही उम्मीद कर रहा था कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) पिछले 2 बार की तरह इस बार भी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी, लेकिन परिणाम उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहे।

आम जनता और सितारे जिस बात से सबसे ज्यादा हैरान थे, वो थी फैजाबाद (अयोध्या) में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली हार। ऐसा माना जा रहा था राम मंदिर बनने के बाद अयोध्या वासियों के अधिकांश वोट बीजेपी को ही मिलेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रामानंद सागर की रामायण में 'लक्ष्मण' की भूमिका अदा करने वाले सुनील लहरी ने BJP को वोट न देने के लिए अयोध्या के लोगों को धोखेबाज तक कह दिया और उदाहरण के तौर पर माता सीता का नाम भी बीच में घसीटा। अयोध्या के लोगों को बुरा-भला कहने पर अब हाल ही में उर्फी जावेद ने उनकी क्लास लगा दी है।

सुनील लहरी ने 'अयोध्या' के लोगों के बारे में लिखी थी ये बात

सुनील लहरी ने गठबंधन से बीजेपी को मिली जीत के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी निराशा व्यक्त की थी, जहां उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि मैं हमेशा कहता था कि वोट दो,अब गठबंधन की सरकार पांच साल कितनी स्मूथली चलेगी क्या पता।

यह भी पढ़ें: 'रामायण' के राम' Arun Govil की जीत के बाद भी क्यों निराश हैं भाई 'लक्ष्मण'? वायरल हुआ सुनील लहरी का वीडियो

इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में बीजेपी को वोट ने देने के लिए अयोध्या के लोगों पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा था, "अयोध्यावासियों आपकी महानता को सादर नमन, आपने तो जब माता सीता को नहीं छोड़ा, तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में विराजमान करने वालों को धोखा देना कौन सी बड़ी बात है, आपको कोटि-कोटि प्रणाम"।

उर्फी जावेद ने सुनील लहरी की लगा दी क्लास

उर्फी जावेद जो अपने अतरंगी फैशन के साथ-साथ बेबाक बोल को लेकर भी मशहूर हैं, उन्हें रामायण के 'लक्ष्मण' उर्फ सुनील लहरी का अयोध्या के लोगों को इस तरह बुरा भला कहना बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, इसे लोकतंत्र कहते हैं, स्वार्थीपन नहीं"।

आपको बता दें कि अयोध्या फैजाबाद लोकसभा सीट के अंतर्गत आती है। यहां से समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद ने 54 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है। भाजपा ने यहां से लल्लू सिंह को टिकट दिया था, जो 54, 567 वोट से हार गए।

यह भी पढ़ें: Ramayan: अरुण गोविल को लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने से प्रसन्न हुए 'लक्ष्मण', बोले- देश सेवा का मौका मिला है


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.