Move to Jagran APP

बिना कपड़ों के शरीर पर सिर्फ फोटोज चिपकाकर उर्फी जावेद ने किया कैमरे के सामने डांस, यूजर्स बोले- 'अब तो हद ही हो गई'

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने फैशन की दुनिया में एक नया ही बेंचमार्क सेट किया है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उर्फी एक बार फिर से अपने कपड़ों को लेकर लाइम लाइट में आ गई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 29 Mar 2022 01:03 PM (IST)Updated: Tue, 29 Mar 2022 05:05 PM (IST)
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video: उर्फी जावेद हर बार अपने बोल्ड लुक से हर किसी को हैरान करती रहती हैं। उनके अजीबो-गरीब फैशन को देखकर कई बार लोगों का सिर घूम जता है। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी ने अपना नया लुक क्रिएट किया जो हर किसी को हैरान कर रहा है। यकीन मानिए आप भी उनका ये नया लुक देखकर अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट लुक का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो आप देख सकते हैं कि इस बार तो उर्फी ने वाकई हद ही कर दी। उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पर सिर्फ अपने फोटोज चिपकाकर अपना नया लुक क्रिएट किया है। अगर आप वीडियो को ध्यान से देख सकते हैं कि उन्होंने अपनी बॉडी पर अपनी ही कई सारी तस्वीरों को चिपए हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वह कैमरे के सामने डांस करती दिख रही हैं। वहीं उर्फी ने अपने इस लुक को खास मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। इस दौरान वह ब्राउन लाइट ग्लॉसी लिपस्टिक, लाइट आईशैडो, आईलाइनर और मस्कारा लगाकर अपने मेकअप को खास बनाया है। वहीं हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने सॉफ्ट कर्ली ओपन हेयर किए हैं। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.