Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने कैन का ढक्कन खोल बना ली ड्रेस, वीडियो देख हिले लोगों के दिमाग के तार

उर्फी ने साल 2016 में शो बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं उर्फी ने सात फेरों की हेरा फेरी मेरी दुर्गा बेपनाह जीजी मां डायन ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी जैसे शोज में काम किया।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 23 Dec 2022 05:05 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन।  Urfi Javed Bold Video: 'बिग बॉस ओटीटी' की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अब फैशन की दुनिया में भी बवाल मचा रही हैं। उर्फी अब तक न जानें किन-किन चीजों से अपने लिए ड्रेस बना चुकी हैं। यही नहीं वो न जानें कितनी बार कैमरे के सामने टॉपलेस भी हो चुकी हैं। उर्फी जब भी कैमरे के सामने आती हैं लोगों के दिमाग में एक ही बात घूमती है कि आखिर इस बात वो क्या नया कारनामा करने वाली हैं। तो बता दें कि इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

कैन के ढक्कन से बना डाली ड्रेस

उर्फी जावेद का नया लुक देखकर एक बार फिर से लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले उर्फी नॉर्मल ड्रेस पहने नजर आती हैं। उनके हाथ में कैन होती है और वो उसे ओपन करती हैं। इसे बाद दूसरे ही पल में वो कैन के ढक्कन से बनी हुई टॉप पहने कैमरे के सामने दिखती हैं। कैन के ढक्कन से बनी हुई ये ड्रेस पूरी तरह से जालीदार होती है। इसके अंदर से उर्फी की ब्रा साफ नजर आती हैं। वहीं उर्फी ने एक ब्लैक कलर की पैंट पहनी है, जिसका बटन ओपन होता है। उर्फी का ये लुक देखकर फैंस के दिमाग के सभी तार हिलते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोगों ने फिर से किया ट्रोल

उर्फी जावेद कोई पोस्ट शेयर करें और वो ट्रोल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। उर्फी अपने इस लुक को लेकर फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। इस वीडियो पर कमेंट कर लोगा उन्हें भला बुरा सुना रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर कहा, 'इससे अच्छा टिन का डिब्बा पहन लेती।' एक ने कहा, 'पैंट का बटन जरूर खोलना होता है।' इस तरह से कई और कमेंट उर्फी के वीडियो पर आ रहे हैं।