Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उर्फी जावेद ने नीले रंग की स्ट्रैपलेस ब्रालेट के ऊपर पहना सिर्फ जालीदार नेट, यूजर ने कहा- 'लो अब मच्छरदानी भी पहन ली...'

उर्फी की फैंन फॉलोइंग आज किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। वह अपनी बोल्डनेस की वजह से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आ रही हैं। उर्फी हमेशा ही कुछ ऐसा अजीब सा पहनती हैं कि वह हर किसी की नजर में आ जाती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 16 Dec 2021 01:54 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Photos : एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उर्फी की फैंन फॉलोइंग आज किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। वह अपनी बोल्डनेस की वजह से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आ रही हैं। उर्फी हमेशा ही कुछ ऐसा अजीब सा पहनती हैं कि वह हर किसी की नजर में आ जाती हैं। वहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी और ट्रोलिंग का इन दिनों मानों चोली दामन का साथ बनता नजर आ रहा है। इन दिनों उर्फी लगातार अपने कपड़े को लेकर ट्रोले की जा रही हैं। इसी बीच उर्फी की एक और तस्वीर इंटरनेट पर हर किसी को हैरान कर रहा है। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों के जरिए उर्फी ने एक बार फिर फैंस को हैरान किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं के उर्फी ने रॉयल ब्लू कलर की स्ट्रैपलेस ब्रालेट पहनी हुई। इस ब्रालेट के साथ उर्फी ने नीचे क्रीम कलर की हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई है। लेकिन इन सारी तस्वीरें में देखने और ध्यान देने वाली ये है कि उन्होंने इसके ऊपर एक ऐसा नेट पहना हुआ है जो दिखने में काफी अजीब नजर लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'मैं आप लोगों को इसका कैप्शन दूंगी !!

हमेशा की तरह ही उर्फी के इस लुक को लेकर भी यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'फ्रूट की दुकान है क्या, फ्रूट वाला नेट पहनी हो आप।' एक ने लिखा, 'कितनी गर्मी है उर्फी।' तो वहीं एक लिखता है, 'लो अब उर्फी ने मच्छरदानी भी पहन ली।' वहीं दूसरी तरफ उर्फी के इस लुक को कई फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों पर हॉट, हार्ट और फायर जैसे इमोजी बनाकर उनकी तारफी कर रहे हैं।