Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed ने बदन पर लपेटा कैसेट की ​रील्स, यूजर बोले- 'तौबा तौबा अब और क्या बाकी है'

उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्‍हनिया में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 26 Oct 2022 05:57 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा ही अपने फैशन से बवाल मचाती रहती हैं। हर बार कुछ नया करने की चाह में उर्फी फैंस को हैरान कर देती हैं। एक बार फिर से वह इंटरनेट पर बवाल काटती दिख रही हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी का एक नया वीडियो वीडियो सामने आया है। इस बार उन्होंने जिस चीज से खुद के लिए ड्रेस बनाई है आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं। उर्फी के इस लुक को देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। उर्फी के नए वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

कैसेट से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद का नया लुक देखकर आप भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे। उर्फी ने इस बार कैसेट के रील से अपने लिए ड्रेस बनाई है। वीडियो में आप देख सकते हैं की उर्फी ने कैसेट के रील को बॉडी पर लपेटकर अपने लिए ब्रालेट और स्कर्ट बनाई है। वहीं इस ड्रसे को पहनकर वो डांस करती दिख रही हैं। वहीं उनके बगल में एक म्यूजिक स्टिम रखा हुआ है। इस दौरान उनके बाल खुले हैं और वो लाइट मेकअप में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो देखकर फिर से फैंस सोच में पड़ गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फिर आईं ट्रोलर्स के निशाने पर

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'भैंस की आंख इतना दिमाग से कहां से लाती हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'तौबा-तौबा।' वहीं दूसरा लिखता है, 'अब ये और कितना ज्यादा शो करेगी।' एक लिखता है, 'हर बार सेम ही करती हो, कुछ अलग किया करो।' इस तरह के कई और कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं। अब तक उर्फी के इस वीडियो काफी व्यूज मिल चुके हैं।