Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उर्फी जावेद ने ट्रांस्पेरेंट के बाद अब ए​क धागे पर टिकी बैकलेस ब्रालेट पहन किया हॉट डांस, वीडियो में दिखा बेहद सीक्रेट टैटू

उर्फी अपने अजीबो गरीब फैशन से फैंस के हैरान करती दिख रही हैं। कई बार उनका फैशन लोगों के समझ से बाहर होता है। वहीं अब उर्फी को अच्छे से पता है कि इंडस्ट्री में लाइम लाइट में बनें रहने के लिए क्या करना है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 10 Dec 2021 02:10 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video: 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेट रह चुकीं उर्फी जावेद का जलवा है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। उर्फी लगातार अपने हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती जा रही हैं। उर्फी एक के बाद एक अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं। यही नहीं उर्फी अपने अजीबो गरीब फैशन से फैंस के हैरान करती दिख रही हैं। कई बार उनका फैशन लोगों के समझ से बाहर होता है। वहीं अब उर्फी को अच्छे से पता है कि इंडस्ट्री में लाइम लाइट में बनें रहने के लिए क्या करना है। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी के एक वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से बला की हॉट नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह फ्लोरल प्रिंट बैकलेस ब्रालेट शॉट टॉप पहने नजर आ रही हैं। वहीं पीछे से उनकी ये ड्रेस महज एक डोरी पर टिकी हुई है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने व्हाइट कलर की जींस पहनी हुई है। वहीं इस दौरान उर्फी एक हाई पोनी में नरज आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी की कमर पर उनका सीक्रेट टैटू नजर आ रहा है। इस वीडियो में उर्फी के डांस मूव्स उनके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से उर्फी अपने कमर को मटकाती दिख रही हैं। इस वीडियो पर फैंस हमेशा की तरह ही कमेंट करते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Urrfii (@urf7i)

आपको बता दें कि इससे पहले उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वह रॉयल ब्लू कलर की ब्रालेट पहने नजर आईं थीं। इस ब्रालेट के साथ उर्फी ने कमर में सिर्फ एक बड़ा सा मैचिंग रुमाल बांधा हुआ था। इस दौरान उर्फी के बाल खुले हुए थे। तस्वीरों में उर्फी का कातिलना अंदाज देख हर किसी का दिल धड़क उठा था। बता दें कि उर्फी की इन तस्वीरों को जहां कई फैंस ने काफी पसंद किया वहीं कई उन्हें फिर से ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स फिर से उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह देते नजर आ रहे थे।