Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed का लेटेस्ट लुक देख फैंस ने पकड़ा सिर कहा- अब शहरों में भी मोर आने लगे

Urfi Javed Video उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें एक दिव्यांग व्यक्ति की सहायता करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने काफी हॉट ड्रेस पहन रखी है। उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 25 Feb 2023 05:21 PM (IST)
Hero Image
Urfi Javed Video: उर्फी जावेद टीवी एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Video: उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया है। इस अवसर पर वह एक दिव्यांग व्यक्ति को कुछ पैसे भी देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने एक शानदार ड्रेस पहन रखी है। हालांकि, उन्हें इसे लेकर ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी जावेद की वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे 1 घंटे में 10 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, इस पर डेढ़ सौ कमेंट किए गए हैं।

उर्फी जावेद की वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट किया है

फोटोग्राफर ने वीडियो शेयर करते हुए उर्फी जावेद का हैशटैग भी लगाया है। कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किया है। एक ने लिखा है, 'मैं सोच में पड़ गई हूं कि कौन इनके कपड़े डिजाइन करता है।' एक ने लिखा है, 'कल आइब्रो गायब थे, आज हाथ।' एक ने लिखा है, 'भले इसको ड्रेसिंग सेंस नहीं हो पर दिल की अच्छी है छोरी।' एक ने लिखा है, 'बंदी का नेचर तो ठीक है वैसे।' एक ने लिखा है, 'इसको मोर किसने बना दिया।' एक ने लिखा है, 'यह समुद्र बनकर क्यों आई है?' एक ने लिखा है, 'वाह क्या कारीगरी है।' वहीं, एक ने गाने के बोल लिखे हैं, 'तितली बनू उड़ती फिरू मस्त गगन में।' एक ने लिखा है, 'अब मोर शहरों में भी आने लगे।'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने को लेकर दिए बयान पर Ranbir Kapoor हुए थे ट्रोल, अब कहा- कला का स्थान देश से...

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी। वह सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइल और फैशन सेंस के लिए काफी फेमस है। हालांकि, अपने अजीबोगरीब स्टाइल सेंस के चलते हैं। उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक के साथ पार्टी करती आई नजर, वायरल हुआ वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है

उर्फी जावेद ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। उनकी स्टाइल की तारीफ फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह भी कर चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)