Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में हर तरह से कट वाली ड्रेस पहनकर पहुंची उर्फी जावेद, फैशन देख फिर हिले लोग

अंजलि अरोड़ा ने बीती रात मुंबई के HEX-HIGH ENERGY XPERIENCE Lounge Bar में दोस्तों को प्री बर्थडे पार्टी दी। इस खास मौके पर उर्फी जावेद निशा रावल समीक्षा सुद पारस कलनावत उमर रियाज अली मर्चेंट जीशान खान और विनीत कक्कड़ सहित कई अन्य सेलेब्स शुमार रहे।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 03 Nov 2022 05:17 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली जेएनएन। Urfi Javed Video: 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम दिमाग में आते ही लोग सोच में पड़ जाते हैं की अब कौन सा बम फूटने वाला है। सोशल मीडिया सेंसेशन बनी उर्फी हमेशा ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस और लुक से फैंस को हैरान करती हैं। कई बार तो फैंस का दिमाग ये सोचते-सोचते घूम जाता है की आखिर उन्होंने पहना क्या है। वहीं अब एक बार फिर से वो अपने अनोखे अंदाज में नजर आईं। उर्फी, अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में ऐसी ड्रेस पहन कर पहुंची की लोग बर्थडे गर्ल को छोड़कर उन्हें ही देखते रह गए।

हर तरफ से कट वाली ड्रेस पहन पहुंची पार्टी में

दरअसल, अंजलि अरोड़ा ने बीती रात बर्थडे पार्टी दी। इस दौरान उनकी पार्टी में टीवी के कई स्टार्स शिरकत की। पार्टी में हर किसी का ध्यान अंजलि से कहीं ज्यादा उर्फी पर गया। उर्फी ने पार्टी में फिर से अपनी ड्रेस के जरिए फैंस का ध्यान खींचा। उर्फी ने पार्टी में ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी। उनकी इस ड्रेस में हर तरह से इतने ज्यादा कट लगे थे की उनकी पूरी बॉडी साफ नजर आ रही थी। वहीं इस शॉर्ट ड्रेस के साथ उर्फी ने गोल्डन चूड़ा पहना था, जो उनके लुक को काफी अलग दिखा रहा था। इस वीडियो में उर्फी का अंदाज देख फिर से फैंस के होश उड़ते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर फिर से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'कपड़े पहन कर अहसान क्यों करती है।' वहीं एक लिखता है, 'आ गई ये फिर से।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग किया जमकर डांस

अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में उर्फी जावेद के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत भी पहुंचे थे। वहीं उर्फी ने पारस कलनावत संग जमकर डांस किया। दोनों एक दूसरे के डांस स्टेप को फॉलो करते नजर आए। बता दें कि उर्फी जावेद कभी पारस कलनावत संग रिश्ते में थीं वहीं ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे से रिश्ता तोड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Anjali Arora Birthday: 'MMS Leak के बाद भी नहीं सुधरीं', बर्थडे पर अंजलि की ड्रेस देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट