Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed Sheezan Khan: शीजान खान के सपोर्ट में आईं उर्फी जावेद, बोलीं- हम उसे जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते

Urfi Javed Sheezan Khan तुनिषा शर्मा की मौत के बाद एक्ट्रेस के घरवालों ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर शीजान खान को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया है जिसके चलते एक्टर इन दिनों पुलिस की हिरासत में हैं। ऐसे में अब उर्फी शीजान के सपोर्ट में आई है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 29 Dec 2022 10:43 AM (IST)
Hero Image
Urfi Javed, Tunisha sharma, Sheezan Khan, Photo

 नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Sheezan Khan: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने  24 दिसंबर को अपनी जान ले ली। तुनिषा की मौत के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया जा रहा है। एक इन दिनों पुलिस कस्टडी में हैं। इस केस के बार में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही हैं। इसी बीच अब इस मामले में एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपनी राय रखी है और शीजान का सपोर्ट किया है।

शीजान खान के सपोर्ट में उतरी उर्फी

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौथा पोस्ट लिखा है, जिसमे उन्होंने तुनिशा सुसाइड केस पर रिएक्ट किया है। उन्होंने लिखा हैं- हां, शीजान गलत हो सकता है, शायद उसने तुनिषा को धोखा दिया हो, लेकिन तुनिषा की मौत के लिए हम शीजान को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते... जब कोई आपके साथ नहीं रहना चाहता तो आप उसे जबरदस्ती अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। गर्ल्स कोई भी नहीं, मैं फिर से कहती हूं कि कोई भी इस लायक नहीं होता कि आप उसके लिए अपनी जान दे दो। उन लोगों के बारे में सोचो जो आपको प्यार करते हैं और खुद से थोड़ा और प्यार करने की कोशिश करें। सुसाइड के बाद भी दर्द खत्म नहीं होता है, जिन्हें आप पीछे छोड़कर चले जाते हो वे सबसे ज्यादा दर्द झेलते हैं।

27 दिसंबर को हुआ था एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार

एक्ट्रेस की मौत के करीब तीन दिन बाद 27 दिसंबर को शाम 4.30 बजे तुनिषा का अंतिम संस्कार हुआ था। इस दौरान शीजान की दोनों बहने और मां भी नजर आई थी। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार के दिन उनकी मां बेहोश हो गई थीं। ऐसे में अब तुनिषा की मां बेटी को इंसाफ दिलाने की जंग लड़ रही हैं। 

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death: तुनिषा के चाचा ने पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, बोले- 'लव जिहाद' की वजह से गई भतीजी की जान

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: बिग बॉस ने बुझाईं बत्तियां तो इन दो लड़कियों ने किया KISS, शॉक्ड रह गए अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे