Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed: उर्फी ने बताया 'खतरों के खिलाड़ी 13' और 'लॉक अप 2' में जाने का सच, बोलीं- 'कौन चलाएगा धंधा'

Urfi Javed सोशल मीडिया सेंसेश उर्फी जावेद का यूनीक स्टाइल और बोल्ड स्वभाव के साथ उसे कैरी करना ही उन्हें सबसे अलग बनाता है। हाल ही में खबर थी कि वह दो रियलिटी शो में जाएंगी। इस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 28 Feb 2023 11:31 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Urfi Javed. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने यूनीक फैशन सेंस के लिए फेमस उर्फी जावेद ने इसी के जरिये खुद की अलग पहचान बनाई है। उर्फी एक्ट्रेस होने के साथ ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं और उनके एक-एक वीडियो पर लाखों लाइक्स आते हैं।

अतरंगी स्टाइल में कपड़े पहनने की वजह से उर्फी इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उन्हें रियलिटी शो के ऑफर आने लगे हैं। ऐसी चर्चा थी कि एक्ट्रेस को फेमस शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' और 'लॉक अप 2' के लिए अप्रोच किया गया है। अब एक्ट्रेस ने इससे जुड़ी सच्चाई बताई है।

उर्फी को ऑफर हुए दो बड़े शो

उर्फी जावेद ने 'बेपनाह' और कुछ अन्य सीरियल में एक्टिंग करके अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन उन्हें लोकप्रियता मिली खुद के स्टाइल से फैशन स्टेटमेंट बनाने पर। उनके वीडियो वायरल हुए और एकाएक फॉलोअर्स बढ़ने लगे। उर्फी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें 'स्प्लिट्सविला एक्स 4' ऑफर किया गया। अब उन्हें दो और बड़े शो ऑफर किए गए हैं।

रियलिटी शो के ऑफर पर उर्फी ने तोड़ी चुप्पी

मीडिया में ऐसी चर्चा थी कि उर्फी को एकता कपूर के 'लॉक अप 2' और रोहित शेट्टी के 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए अप्रोच किया गया है। फैंस यह जानने के लिए उत्साहित थे कि दोनों में से वह कौन सा शो करेंगी। इस बीच एक्ट्रेस ने यह क्लियर कर दिया है कि उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है और यह सारी बातें अफवाह हैं।

View this post on Instagram

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)

'कौन चलाएगा धंधा'

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, उर्फी ने कहा, 'तुम चाहते हो मैं जेल चली जाऊं? मुझे अप्रोच तक नहीं किया गया है और लिख कर ले लो मैं यह शो नहीं करने वाली हूं। मैं क्या करूं रियलिटी शो जाकर। मेरे जाने के बाद तुम्हारा धंधा कौन चलाएगा।'

बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में 'डर्टी' मैगजीन के लिए छह अलग-अलग लुक्स में फोटोशूट कराया। उन्होंने फेमस डिजाइनर अबू जानी के बनाए ड्रेस में फोटोशूट कराया, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया है।

यह भी पढ़ें: मुलाकात के बाद फैन ने की थी ऐसी हरकत कि सकपका गई थीं Yami Gautam, शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस

यह भी पढ़ें: Lock Upp 2: कंगना के शो में कंटेस्टेंट्स के पसीने छुड़ाने आएगी यह एक्ट्रेस, दिव्या अग्रवाल को देगी कड़ी टक्कर