Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed bald Look: उर्फी जावेद ने मुंडवाए सिर के बाल?, यूजर्स बोले- काजू कतली हुई...

Urfi Javed में डेयरिंग की कोई कमी नहीं है ये तो उनके फैंस भी मान चुके हैं। अब तक अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने वालीं स्प्लिस्ट्सविला की मिसचिव मेकर उर्फी जावेद ने इस बार अपने लुक के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया कि उन्होंने अपने सिर के बाल ही मुंडवा दिए। उनके लुक को देख फैंस सिर्फ हैरान ही नहीं हुए बल्कि उन्होंने इस एक्ट्रेस को जिम्मेदार भी ठहरा दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 13 May 2024 04:40 PM (IST)
Hero Image
उर्फी जावेद ने मुंडवाए सिर के बाल/ photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उर्फी जावेद सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी हैं। टेलीविजन से निकलकर जब से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना कब्जा जमाया है, तब से फैंस इस बात से चिंतित रहते हैं कि पता नहीं उन्हें क्या ही देखने को मिल जाए।

'स्प्लिट्सविला' की मिसचीफ मेकर आए दिन अपने फैशन के साथ कोई न कोई एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं। कभी उनका लुक फैंस को पसंद आता है, तो कभी उनके अतरंगी फैशन को देखकर फैंस की हवाइयां उड़ जाती है। इस बार उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने अपने फैशन के साथ नहीं, बल्कि अपने लुक के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे देखकर फैंस का माथा ठनक गया है।

उर्फी जावेद ने उड़ा दिए सिर के बाल?

उर्फी जावेद का नाम आज इंडस्ट्री की बेबाक अभिनेत्रियों के तौर पर लिया जाता है। इस बार तो उन्होंने अपनी बेबाकी का सबूत भी फैंस को दे ही दिया। सोशल मीडिया स्टार ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह पिंक रंग के टी-बैक टॉप में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Met Gala तक पहुंचा Urfi Javed का फैशन, ऐश्वर्या के भी स्टाइल को कॉपी करती नजर आईं ये हसीना

हालांकि, इस फोटो में उर्फी जावेद के सिर के बाल उड़े हुए हैं। कुछ फैंस उनके बाल्ड लुक को देखकर हैरान हैं, तो वहीं कुछ का कहना है कि ये सब फिल्टर का कमाल है। इस बीच कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो उर्फी जावेद की इस वायरल फोटो को देखकर मसखरी करने से भी बाज नहीं आए।

urfi javed bald look

सान्या मल्होत्रा को यूजर्स ने ठहरा दिया जिम्मेदार

उर्फी जावेद के इस लुक को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "हे प्रभु ये क्या कब और कैसे हुआ"। दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे पसंद है काजू कतली उर्फी जावेद हुई टकली"। अन्य यूजर ने लिखा, "आप बाल्ड लुक में भी बड़ी प्यारी लग रही हैं"।

एक और अन्य यूजर ने तो उनके इस लुक के लिए 'दंगल' एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को ही जिम्मेदार ठहरा दिया और लिखा, "लगता है कि सान्या मल्होत्रा ने सच में उर्फी जावेद की शादी तय करवा दी है"। आपको बता दें कि हाल ही में जब कई हॉलीवुड अभिनेत्रियां उर्फी जावेद जैसा फैशन किये नजर आई थीं, तो यूजर्स ने कहा था कि इंडिया से वह मेट गाला में जाना डिजर्व करती हैं।

यह भी पढ़ें: OMG! उर्फी जावेद ने 'अंडों' से बनाया अनोखा आउटफिट, यूजर्स रह गये दंग, बोले- 'गर्मी में मत निकलना वरना...'