Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed Video: कैमरे के सामने ही उर्फी जावेद के कपड़ों के उड़े चिथड़े, वीडियो देखकर हिल जाएगा दिमाग

आपको बता दें उर्फी ये रिश्ता क्या कहलाता है बेपनाह भैया की दुल्हनिया मेरी दुर्गा और बिग बॉस ओटीटी जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग से कहीं ज्यादा वह अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 26 Apr 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video: 'बिग बॉस ओटीटी' में बवाल मचाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद आज सेाशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उर्फी अपने अतरंगी फैशन से हर किसी के होश उड़ा रही हैं। उर्फी का नाम दिमाग में आते ही हर कोई सोच में पड़ जाता है कि इस बार वो फैशन के नाम पर कौन सा नया बम फोड़ने वाली हैं। इसी बीच उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है। इस बार उन्होंने जो किया उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

कैमरे के सामने ही उड़े उर्फी के कपड़ों के चिथड़े

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो कुछ ही देर पहले शेयर किया है। कुछ ही देर में उनका ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी एक लॉन्ग व्हाइट कलर की शर्ट पहने खड़ी होती है। तभी वो ताली बजाती हैं और एक एक कर उनकी शर्ट के सारे हिस्सों के चिथड़े उड़ जाते हैं और बचता है तो सिर्फ शर्ट का कॉलर, जिसे वह खुद अपने हाथों से खोलकर निकालती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

नेटेड ड्रेस में दिखीं बोल्ड

उर्फी जावेद ने अपनी इस शर्ट के नीचे ब्लैक कलर की फुल नेटेड स्किन टाइट ड्रेस पहनी है। उनकी ये ड्रेस काफी बोल्ड है। इस ड्रेस में उर्फी अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वहीं, इसके साथ उर्फी ने अपने बालों को कवर कर बन बनाया है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। हमेशा की तरह ही इस वीडियो पर भी फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें फिर से ट्रोल करते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 डब्बू रतनानी के लिए कराया फोटोशूट

आपको बता दें कि हाल ही में  उर्फी जावेद ने बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए अपना नया फोटोशूट कराया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की उर्फी फिर से काफी बोल्ड दिख रही हैं, लेकिन इस बार उनका अंदाज काफी जुदा नजर आ रहा है। इस दौरान उर्फी इंटरनेशनल मॉडल को टक्कर देती दिख रही हैं।