Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed Dress: उर्फी ने काले कपड़े से ढका मुंह पहनी इतनी लूज पैंट, यूजर्स बोले- डॉ हाथी तुम्हें ढूंढ रहे हैं

Urfi Javed New Look एक्ट्रेस से सोशल मीडिया स्टार बन चुकी उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल से फैंस को पूरी तरह से हैरान कर देती हैं। हाल ही में उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने काले कपड़े से अपना मुंह ढका हुआ है। उनके इस स्टाइल को देखने के बाद यूजर्स का माथा ठनका।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Sep 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
Urfi Javed New Dress / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल फैंस की सोच से परे होता है। कभी वह कंघियों से, तो कभी मछलियों से बने हुए टॉप से हर किसी को हैरान कर देती हैं। आए दिन उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

जहां उर्फी जावेद ऐसा फैशन करके पहुंचीं, जहां उन्हें देखने के बाद सबक माथा ठनक गया। उर्फी जावेद के फैशन को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने उनकी खिंचाई की, तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

उर्फी जावेद ने काले कपड़े से ढका मुंह पहनी ओवरसाइज पैंट

उर्फी जावेद को लेकर हमेशा फैंस के मन में एक सवाल घूमता है और वह ये कि वह निजी जिंदगी में तो अक्सर नॉर्मल कपड़ों में दिखाई देती हैं, लेकिन जब वह बाहर निकलती हैं, तो उनके फैशन स्टेटमेंट को क्या हो जाता है। इस बार उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद हर कोई उन्हें देखता ही रहा।

सोशल मीडिया स्टार ने अपने ब्लैक ब्रालेट के साथ नेट का टॉप पहना, जिससे उनका फेस पूरा ढका हुआ था। इतना ही नही, उर्फी ने इस नेट के टॉप के साथ अपने आधे मुंह को काले कपड़े से ढका हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके साथ ही उन्होंने हद से ज्यादा ढीली पैंट पहनी थी, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिमाग फिर ही गया। उर्फी के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

उर्फी जावेद के वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

उर्फी जावेद की इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स के निशाने पर वह आ चुकी हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "डॉ हाथी अपनी पैंट ढूंढ रहे हैं, प्लीज आप वापस कर दो"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "इसको तो आठवां अजूबा घोषित कर देना चाहिए दुनिया का"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये कौन से प्लैनेट के एलियंस का फैशन आपने चुरा लिया है"।

एक अन्य यूजर तो ये तक कहा दिया कि ये अदनान सामी का 10 साल पुराना पैंट है। उर्फी जावेद के इस काले अंतरंगी फैशन को देखकर किसी यूजर्स को 'कौआ', तो किसी को 'चमगादड़' याद आ गया है।