Move to Jagran APP

Urfi Javed के हाथ लगा एक एक्टर का बड़ा सीक्रेट, लेकिन मुंह बंद करने के लिए मिले पैसे, वीडियो ने किया हैरान

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद के दिन की शुरुआत सोशल मीडिया बवाली पोस्ट के साथ शुरू होती है। उर्फी हर दिन अपने बोल्ड वीडियो के जरिए लोगों के होश उड़ाती हैं। इस बार उनके हाथ एक एक्टर का बड़ा सच लगा है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 15 Jun 2023 06:43 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट और फैशनिस्टा उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी कब क्या कर जाएं ये कोई नहीं जानता।

उर्फी ने अब तक अपने फैशन से लोगों को होश उड़ा रही हैं। इसी बीच उर्फी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी अपने कपड़ों की वजह से नहीं, बल्कि किसी और वजह से खबरों में हैं। वीडियो में उर्फी बोल रही हैं कि उन्हें  सीक्रेट रिवील ना करने और चुप रहने के पैसे मिले हैं। आखिर किसने और क्यों दिए उर्फी को चुप रहने के लिए पैसे।

आखिर किस कौन है जिसके सीक्रेट को छुपा रही हैं उर्फी

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह कहती हैं, 'पता है मुझे न एक एक्टर के बारे में एक चौंकाने वाली बात पता चली है, लेकिन मैं कुछ भी नहीं कर सकती हूं। क्योंकि मुझे चुप रहने के पैसे मिले हैं।' इसके बाद वह अपने मुंह पर टेप लगा लेती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अब सोचने की बात ये है कि वह किसी एक्टर की बात कर रही हैं। इस वीडियो ने फैंस को सोच में डाल दिया है। हर कोई ये सोचने में जुट गया कि वह किस एक्टर की बात कर रही हैं और उसका ऐसा कौन सा सीक्रेट है जिसे छुपाने के लिए उन्हें पैसे मिले हैं। ये सच है या फिर उनका कोई प्रमोशनल ट्रिक है या कुछ और ये आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

वीडियो में दिखा उर्फी का नया जलवा

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी ने अपना नया अंदाज दिखाया था। इस वीडियो में उन्होंने पिज्जा को जहां एक तरफ ब्रालेट बनाकर पहना था। वहीं, दूसरी तरफ वह पिज्जा खाती भी दिखीं थीं। बता दें कि उर्फी ने पिज्जा के दो पीस को एक धागे की मदद से ब्रालेट बनाकर कैरी किया था। इसके साथ उर्फी ने जालीदार शॉर्ट स्कर्ट कैरी की थी। अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए उर्फी ने रेड लिपस्टिक लगाई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)