Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed इस बार कपड़े नहीं मास्क की वजह से हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- 'अंडरवियर मुंह पर कौन पहनता है'

Urfi Javed Bold Video उर्फी ने कई टीवी शोज में काम किया है। वो बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रही हैं। हालांकि बिग बॉस में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं था। फिलहाल उर्फी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 12 Jan 2023 02:27 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Latest Bold Video: 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। उर्फी हर दिन अपने बवाली फैशन से फैंस को हैरान करती दिख रही हैं। हर दिन उर्फी अपने  ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका नाम आते ही फैंस के भी दिमाग में ये सवाल उठता है वो आज क्या करने वाली हैं। इसी बीच उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने फिर से फैंस को सिर पकड़ने पर मजबूर कर दिया है। उनका लुक देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे।

उर्फी ब्रालेस होकर नेटेड स्कर्ट पहन निकलीं सड़क पर

उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिर से उर्फी ने अपने लुक से फैंस के होश उड़ाए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं उर्फी ब्रालेस होकर सिर्फ पैंटी के ऊपर एक नेटेड स्कर्ट पहना हुआ है। वहीं, उर्फी ने ऊपर उसी नेट के कपड़े के ब्रा की जगह लपेटा है, लेकिन हर किसी की नजर उर्फी के मास्क पर जा टिकी है। उन्होंने सेम नेट के कपड़े का मास्क पहना है, जिसका शेप देखने में पैंटी जैसा है। हाथों में भी उर्फी ने इसी कपड़े का ग्लब्स बनाकर पहना है। इसके साथ उर्फी ने अपने बालों में पोनी बनाई है और हाई हील्ड पहना है, जो उनके लुक पर काफी सूट कर रहा है।

मास्क की वजह से हो रही हैं ट्रोल

उर्फी का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। इस वीडियो को अब तक काफी बार देखा जा चुका है। इस बार भी उर्फी अपने लुक की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उर्फी का मास्क देखकर एक यूजर ने लिखा, 'ये पैंटी मुंह पर क्यों लगा लिया है इसने।' एक दूसरा यूजर लिखता है, 'उसने अपने चेहरे पर अंडरवियर पहन रखी है। क्या बात, क्या बात, क्या बात।'  एक ने कहा, 'अंडरवियर मुंह पर कौन पहनता है।' इस तरह के कई और कमेंट्स उर्फी के इस वीडियो पर आ रहे हैं।