Move to Jagran APP

Urfi Javed ने इस बार जो पहना उसे देखकर आप भी बार-बार मलेंगे अपनी आंखें, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई तबाही

उर्फी जावेद मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम इफ्रू जावेद और मां का नाम जकिया सुल्ताना है। उर्फी की तीन बहनें हैं जिनका नाम अस्फि उरुषा और डॉली है। इसके अलावा उनका एक भाई समीर असलम भी है। कुछ दिनों पहले यूट्यूबर रणवीर अला बादिया के पॉडकास्ट शो में उर्फी ने अपने पास्ट से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 23 Jun 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video: अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। वह कब क्या पहन लें किसी को कुछ पता नहीं। अब तक उर्फी ने न जाने कितनी चीजों से अपने लिए ड्रेस तैयार की है। अपने इन्हीं एक्सपेरिमेंट्स की वजह से वह हर बार ट्रोल होती हैं। एक बार फिर उर्फी अपने लुक के साथ सामने आई हैं। उनके लेटेस्ट लुक को देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

फ्रंट पर दिल चिपकार सड़क पर निकली उर्फी

उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप उर्फी का नया कारनामा देख सकते हैं। उन्होंने रेड कलर का हार्ट शेप का ब्रालेट बनाया था। इसके साथ ही उन्होंने लाल रंग का ही दुपट्टे से अपने सिर को कवर करते हुए दोनों हाथों के साइड में लिया है। वहीं, एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस कैरी की है, जो उन्हें बेहद हॉट बना रहा है। वीडियो में पोज देने के लिए उर्फी अपने दुपट्टे को लहराते नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सरेआम पैपराजी से कह दी ऐसी बात

उर्फी जावेद को देखते ही पैपरजी उन्हें देखकर अपने कैमरे में कैद करने की होड़ में लग गए। ऐसे में उन्हें देखने के लिए लोगों भी काफी भीड़ लग गई थी। उर्फी पैपराजी से कहती हैं, 'एक दूसरे को क्यों मार रहे हो मुझ पर मरो ना।' एक पैपरजी ने कहा, 'हम भी तो मरते हैं आपके ऊपर।' उर्फी उससे आगे कहती हैं, 'दिखा तो नहीं। एक दिन असली में मर के दिखाओ।' इस वीडियो पर लगातार लोग कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, कई यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है। अब तक इस वीडियो काफी बार देखा जा चुका है।