Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छिपकली को सीने से लिपटाकर सड़कों पर निकलीं Urfi Javed, हॉटनेस देख बोले फैंस- इनका जवाब नहीं

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद की जब भी बात होती है तो वह उनके फैशन सेंस को लेकर ही होती है। वह कभी सेलोटेप पहनकर फोटोशूट करवाती हैं तो कभी सेमी न्यूड गेटअप में कैमरे के सामने आ जाती हैं। कुछ लोगों को उनका फैशन सेंस नापसंद है तो कुछ उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ करते नहीं थकते। इस बीच एक्ट्रेस का छिपकली वाला लुक सुर्खियों में है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 27 Aug 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस उर्फी जावेद. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) लाइमलाइट में बने रहने का कोई न कोई मौका ढूंढ लेती हैं। वह कब क्या कर जाएं, कोई नहीं कह सकता। अटपटे कपड़े पहनने के कारण ही उर्फी लाइमलाइट में आईं और देखते ही देखते इतनी फेमस हो गईं कि बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर तक आने लगे। 

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। वह चाहे कैसी भी वीडियो और फोटो डालें, उनके पोस्ट पर ढेरों लाइक आते हैं। 'एलएसडी 2' की एक्ट्रेस मुंबई की सड़कों पर भी कभी कुछ भी पहन कर निकल आती हैं। ऐसा ही एक कारनामा उन्होंने एक बार फिर किया है। उर्फी जावेद इस बार एक ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आईं कि उन्हें देख लोग अपनी आंखें मलते रह गए।

यह भी पढ़ें: Follow Kar Lo Yaar का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज, Uorfi Javed की लाइफ की दिखेगी अनफिल्टर्ड रियलिटी

उर्फी ने दिखाया छिपकली टैलेंट

न्यूड फोटोशूट में माहिर उर्फी फैशन में हर तरह का एक्सपेरिमेंट करने से डरती नहीं हैं। वह बेझिझक और बोल्ड अंदाज में कैमरे के सामने और पब्लिक में आ जाती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उर्फी क्रिएटिव ड्रेस तो पहनकर आईं, लेकिन उसमें छिपकली का ट्विस्ट ऐड कर दिया। एक्ट्रेस की नई ड्रेस देख लोगों ने हैरानी भी जताई है और उनकी तारीफ भी की है।

दरअसल, एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहनी है, वह व्हाइट कलर की मिडी है। यह 3डी ड्रेस है, जिस पर ग्रीन कलर की छिपकली का डिजाइन बना है। इस छिपकली के हाथ मूव भी करते हैं।

फैंस ने क्रिएटिविटी पर किया कमेंट

एक बार फिर उर्फी की अतरंगी ड्रेसिंग सेंस देख लोगों ने उन पर जमकर कमेंट किया है। किसी ने उनकी तारीफ की, तो किसी ने उन्हें ट्रोल किया। एक ने लिखा, 'उर्फी की क्रिएटिविटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।' एक अन्य ने लिखा, 'इनका तो कोई जवाब नहीं।' वहीं, ट्रोल करने वालों में एक ने कमेंट किया, 'गिरगिट के ऊपर छिपकली है।'

उर्फी जावेद वर्कफ्रंट

उर्फी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, इस साल उनकी पहली मूवी 'एलएसडी 2' रिलीज हुई थी। वहीं, हाल ही में उनका शो 'फॉलो कर लो यार' शुरू हुआ है, जिसमें उनकी लाइफ की अनदेखी झलक देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का मोस्ट वांटेड मुंडा है Uorfi Javed का क्रश, बोलीं- 'दिमाग में उनके साथ बहुत कुछ कर चुकी हूं'