Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi Javed Mother: खूबसूरती और फिटनेस में उर्फी जावेद को भी मात देती हैं उनकी मां, यकीन नहीं तो खुद देख लें

उर्फी हमेशा ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनका हर नया लुक इंटरनेट पर कोहराम मचा देता है। यूजर्स भी हमेशा ही उनके नए लुक का इंतजार करते हैं लेकिन आज हम आपको उर्फी नहीं बल्कि उनकी मां से मिलवाने जा रहे हैं जो खूबसूरती में उनसे कम नहीं हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 18 Apr 2023 07:15 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। उर्फी जावेद आज इंटरनेट सेंसेशन बनीं हुई हैं। उर्फी ने भले ही कई टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज में काम किया हो, लेकिन उन्हें सही मायने में पॉपुलैरिटी उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से मिली है। उनका हर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है।

वो आए दिन अपने अजीबोगरीब आउटफिट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब तक उर्फी ने लगभग हर उस चीज से अपने लिए ड्रेस बनाई है, जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं। उर्फी की तरह ही उनकी बहन डॉली भी काफी हॉट एंड बोल्ड हैं।

सोशल मीडिया पर डॉली की भी अच्छी खास फैन फॉलोइंग है। लेकिन आज हम आपको उर्फी की मां से मिलवाने जा रहे हैं, जो खूबसूरती और फिटनेस में अपनी बेटियों से किसी मामले में कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी की मां का एक जिम वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Avinash Rai Avi (@avinash.rai.395)

उर्फी से कम नहीं उनकी मां

उर्फी जावेद की मां का नाम जाकिया सुल्ताना है। बेटी की तरह ही उनकी मां जाकिया भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोसट कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। जाकिया फिटनेस फ्रीक हैं। वह अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जिम में पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Zakiya Sultana 💫 (@_zakiyasultana)

जाकिया अभी भी दिखती हैं जवां

जाकिया सुल्ताना के इस वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान गुलाबी ट्रैक पैंट्स और हरी टी-शर्ट पहनी हुई है। वहीं, जाकिया जिम कर रही हैं और कोई उनका एक्सर्साइज करते हुए रील बना रहा है। इसके अलावा उनके इंस्टा अकाउंट पर कई रील्स हैं। जाकिया सुल्ताना को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि उनके इतने बड़े बच्चे हैं। वह अभी भी खुद को काफी फिट रखती हैं। खूबसूरती में भी जाकिया अपनी बेटियों से कम नहीं हैं।