Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Urfi javed: जब एडल्ट साइट पर लीक हो गईं थीं उर्फी की तस्वीरें, पिता ने कहा था 'गंदी फिल्मों' में काम करने वाली

Urfi javed उर्फी जावेद ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पिता ने उनका मानसिक शोषण किया था। एक एडल्ट साइट पर उर्फी की तस्वीरें लीक हो जाने के बाद उन्हें गंदी फिल्मों में काम करने वाली तक बता दिया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 10 Apr 2023 08:26 AM (IST)
Hero Image
Urfi javed photos were leaked on the adult site the father says she works in adult films

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को पता है कि खबरों में कैसे रहा जाता है। रोज नए अतरंगी कपड़े के अलावा वो गाहे बगाहे अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर करके भी बवाल मचा देती है। हाल ही में उन्होंने एक इतना बड़ा खुलासा किया जिसे सुनकर उनका परिवार भी हिल जाएगा। उर्फी ने बताया कि उनके पिता ने उनका मानसिक शोषण किया था। पिता को लगता है कि वो गंदी फिल्मों में काम करती हैं।

उर्फी जावेद का छलका दर्द

उर्फी जावेद ने 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' को दिए इंटरव्यू में बताया कि, "लखनऊ में छोटे कपड़े पहनने वाली लड़कियों को गलत नजरों से देखा जाता था। मुझे भी रोका गया मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया; मैंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की लेकिन उस एक पल में मैंने अपने जीवन को दूसरा मौका देने का फैसला किया। मैंने फैसला किया कि मैं लखनऊ में रहूंगी ही नहीं। "

17 साल की उम्र में घर से भागी

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, "मैं दिल्ली भाग गई। मैं सिर्फ 17 साल की थी। मैंने अपना गुजारा चलाने के लिए ट्यूशन लेना शुरू किया। बाद में मैंने एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू किया। थोड़े समय के संघर्ष के बाद, मैंने एक टीवी सीरियल क्रैक किया और फिर बिग बॉस ओटीटी में अपनी किस्मत आजमाई। लेकिन एक हफ्ते के अंदर ही मुझे निकाल दिया गया।"

View this post on Instagram

A post shared by Humans of Bombay (@officialhumansofbombay)

पिता ने कहा था गंदी फिल्मों की एक्ट्रेस

इसके साथ ही उर्फी ने बताया कि जब वो सिर्फ 15 साल की थी तो एक एडल्ट साइट ने उनकी फोटो अपलोड कर दी थी। यह बस एक नॉर्मल पिक्चर थी। मैंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर ट्यूब टॉप पहनकर फोटो लगाई थी। किसी ने उसे डाउनलोड किया और बिना एडिट किए उसे एडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया। धीरे-धीरे ये खबर फैलते-फैलते मेरे घर तक पहुंच गई। सभी ने मुझे ब्लेम करना शुरू कर दिया। यहां तक की मेरे अपने पिता ने मुझे गंदी फिल्मों में काम करने वाली कहा।"