Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: उर्फी जावेद ने इस कंटेस्टेंट को बताया सबसे स्ट्रॉन्ग, बोलीं- उससे मिलकर मुझे बहुत पॉजिटिव लगा

Bigg Boss OTT 2 अपने अटपटे फैशन सेंस के लिए फेमस एक्ट्रेस व सोशल मीडिया पर्सनालिटी उर्फी जावेद ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री ली। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स की पर्सनालिटी का खुलासा किया। अब उर्फी शो से बाहर आ चुकी हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के बारे में अपनी राय दी है और एक कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 08 Aug 2023 11:23 AM (IST)Updated: Tue, 08 Aug 2023 11:23 AM (IST)
File Photo of Urfi Javed and Contestants of Bigg Boss OTT 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एंट्री ली। उन्होंने घर में आते ही सभी कंटेस्टेंट्स के लिए अपनी पसंद अनुसार बताया कि कौन कैसा है और उसके लिए उसी मटेरियल का कपड़ा डिजाइन करवाएंगी। घर में एंट्री लेते ही उर्फी सभी से गर्मजोशी के साथ मिलीं। अब वह शो से बाहर आ चुकी हैं और उन्होंने सभी से मिलने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

यूनिक फैशन सेंस के लिए फेमस हैं उर्फी

उर्फी जावेद वह सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जिन्होंने सेलोटेप से लेकर बबल गम तक, हर तरह की चीजों से बनी ड्रेस को ट्राई किया है और बखूबी उनका फैशन अपने इंस्टाग्राम पर भी दिखाया है। उर्फी ने यही काम 'बिग बॉस ओटीटी 2' में भी आकर किया। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स की पर्सनालिटी बताकर उन्हें उसी अनुसार कपड़े पहनने की भी बात कही। उर्फी ने लाइव फीड में एंट्री ली थी। अब वह शो से बाहर आ चुकी हैं और आते ही उन्होंने पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के बारे में अपनी राय दी है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

पूजा भट्ट को लेकर कही ये बात

उर्फी ने कहा

''सबसे मिलकर अच्छा लगा, लेकिन पूजा से मिलकर मुझे पॉजिटिव फील हुआ। राइट एटीट्यूड के साथ वह बहुत बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हैं। भविष्य के लिए उन्हें मेरा ढेर सारा प्यार और गुड लक।''

फुकरा की भी की थी तारीफ

इसके पहले घर के अंदर उर्फी ने फुकरा इंसना उर्फ अभिषेक मल्हान की तारीफ की थी। उर्फी ने कहा था कि सिर्फ अभिषेक ही ऐसे हैं, जो पूजा के सामने कुछ भी कहने से नहीं डरते। बाकी लोग रिस्पेकट के चक्कर में कुछ नहीं बोल पाते। उन्होंने बताया कि अभिषेक मल्हान उन्हें इसलिए पसंद हैं क्योंकि जो इंसान पूजा भट्ट को सुना सकता है, वह कुछ भी कर सकता है।

उर्फी को पसंद हैं ये कंटेस्टेंट्स

उर्फी ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' से अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स का भी नाम लिया। उन्होंने बताया कि उन्हें मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव पसंद हैं। मनीषा के लिए उन्होंने वोटिंग की भी अपील की।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.